कैथल हरियाणा

एक टक्कर से मिट गया निशान सिंह का पूरा परिवार

कैथल,
गुहला-चीका के पास पटियाला-चीका मार्ग स्थित गांव टटियाना के समीप सड़क दुर्घटना में पूरा परिवार मौत के मुंहमें समा गया। जानकारी के मुताबिक मृतक परिवार गांव खुशहालमाजरा निवासी निशान सिंह का था। मृतकों में निशान सिंह (32), उनकी पत्नी सर्वजीत कौर (30) और उनके पुत्र जसबीर (7) व पुत्री खुशप्रीत कौर (4) शामिल है।
बताया जा रहा है कि निशान सिंह अपनी पत्नी व बेटा-बेटी के साथ गांव खुशहालमाजरा से पटियाला की तरफ बाइक पर सावर होकर जा रहा था। गांव टटियाना के समीप पहुंचा तो दूसरी तरफ से किसी वाहन को ओवरटेक कर रही महिंद्र बोलेरो गाड़ी ने निशान सिंह के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद पूरा परिवार सड़क पर गिर पड़ा।
टक्कर की आवाज से आसपास के गांवों के लोगों तथा राहगीरों की मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना पाकर चीका पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।
जांच अधिकारी धर्मपाल का कहना है कि बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अारोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपना बिजनेस आरंभ करे..महज 60 रुपए लगाकर आप टीम वर्क के बल पर लाखों रुपए का बिजनेस करने के साथ—साथ कार सहित पाए आकर्षक उपहार..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सहेली ने विवाहिता को नशा देकर करवाया दुष्कर्म

Jeewan Aadhar Editor Desk

इश्क के आड़े आई ‘ईज्जत’..लड़के ने जान देकर चुकाई कीमत

NSUI कार्यकर्ताअों ने किया सीएम का विरोध, काला रिबन दिखा और नारेबाजी करके किया विरोध