हिसार

विधायक के निवास का किया घेराव तो बातचीत का मिला न्यौता

हिसार,
हुडा विभाग द्वारा सेक्टरवासियों पर डाली गई भारी भरकम इन्हासमेंट के खिलाफ सेक्टरवासियों ने अपने पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता के आवास के समक्ष धरना दिया। धरने में महिलाओं की हाजिरी भारी संख्या में रही। इसी बीच जिला आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों को सरकार ने वार्ता के लिए चंडीगढ़ बुलाया है।

हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता के आवास पर सेक्टरवासियों ने धरना देकर हरियाणा सरकार एवं विभाग के उच्चाधिकारियों के समक्ष नारेबाजी की। धरनारत लोगों में महिलाओं की संख्या काफी थी। पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार सेक्टरवासी डा. गुप्ता के आवास के समक्ष पहुंचे और वहां आंदोलन शुरू कर दिया। इससे पूर्व जिला आरडब्ल्यूए प्रधान दलबीर किरमारा, महासचिव त्रिलोक बंसल, सेक्टर 16-17 के प्रधान जितेन्द्र श्योराण एवं कुलदीप वत्स ने आरोप लगाया कि हिसार प्रवास के दौरान गत 2 अप्रैल को मुख्यमंत्री मनोहर लाल को इन्हासमेंट की गणना ठीक करवाकर इसका समाधान निकालने के लिए ज्ञापन सौंपा गया था। मुख्यमंत्री ने समाधान का आश्वासन भी दिया था लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। ऐसे में सेक्टरवासियों के समक्ष आंदोलन के अलावा कोई चारा नहीं है।
मिला बातचीत का न्यौता
इसी बीच आंदोलन कर रहे सेक्टरवासियों को सरकार की ओर से बातचीत का न्यौता मिला है। मुख्यमंत्री के ओएसडी कै. भूपेन्द्र सिंह एवं भाजपा के जिला प्रधान सुरेन्द्र पूनिया के प्रयासों से आंदोलन के अगुवा नेताओं को चंडीगढ़ बुलाया गया है। जिला आरडब्ल्यूए प्रधान दलबीर किरमारा, सेक्टर 16-17 के प्रधान जितेन्द्र श्योराण, सेक्टर 1-4 से डीपी ढुल, कनर्ल चन्द्र सिंह रेड्डू, कुलदीप वत्स व सेक्टर 9-11 से सुभाष जैन बातचीत के लिए चंडीगढ़ पहुंचे हैं जहां मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव आर. के. खुल्लर से उनकी बातचीत होनी है। यह बातचीत दोपहर को होनी थी लेकिन श्री खुल्लर की व्यस्तता के चलते दोपहर तक बातचीत नहीं हो पाई। जिला आरडब्ल्यूए प्रधान दलबीर किरमारा ने कहा कि बातचीत करना सरकार का सकारात्मक कदम है और यदि सरकार चाहे तो इस मसले का हल निकल सकता है बल्कि हुडा विभाग के अधिकारियों का बहुत बड़ा घोटाला सामने आ सकता है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर : 79 मिले कोरोना संक्रमित, लगातार बढ़ते मामलों ने बढ़ाई चिंता

सोनाली फौगाट मामले की सुनवाई 3 जुलाई को

राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में राधा की टीम बनी उपविजेता