कैथल

जलती चिता से पुलिस ने निकाला नाबालिग लड़की का शव, परिजनों ने खोला राज

कैथल,
गुरुवार को पुलिस ने जलती चिता से शव को निकाला। मामला ऑनर किलिंग का बताया जा रहा है। पुलिस को किसी ने सूचना दी थी की हत्या के बाद लड़की का शव जलाया जा रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची और जलती चिता से शव को निकाला। पुलिस ने परिवार के तीन लोगों को राउंड अप करके पूछताछ की तो उन्होंने ऑनर किलिंग का गुनाह कुबूल किया है।

पुलिस जांच अधिकारी सतपाल का कहना है कि उन्हें कैथल से सूचना मिली थी कि गांव बड़सीकरी में एक 15 वर्षीय लड़की की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की गई है। जानकारी मिलते ही कलायत थाना पुलिस, एसडीएम रिगन कुमार, डीएसपी रवींद्र सांगवान, मेडिकल आफिसर डॉ कुलदीप सिंह और ड्यूटी मजिस्ट्रेट हरदेव सिंह सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

श्मशान घाट में जाकर पुलिस ने देखा तो एक शव जल रहा था। पुलिस ने आनन-फानन में चिता पर पानी डाला और शव को बाहर निकाला। लेकिन काफी हद तक शव जल चुका था। पुलिस ने अब उसी हालत में सिविल अस्पताल कैथल में पोस्टमॉर्टम के लिए शव को भिजवा दिया है। जब पुलिस पहुंची चिता के पास कोई मौजूद नहीं था।

कैथल पुलिस पीआरओ का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए मृतक लड़की के परिवार से तीन लोगों को राउंड अप किया है। उनसे प्राथमिक पूछताछ में खुलासा हुआ है कि उन्होंने चरित्र पर शक के चलते लड़की की हत्या की है। पुलिस अभी मामले में और गहनता से पूछताछ कर रही है।

Related posts

11 हजार वोल्ट लाइन की चपेट में आया दुकानदार, जल कर हुआ राख

ASI के ऊपर से गुजरा ट्रक, अॉन स्पॉट मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

राष्ट्रीय स्तर की फुटबॉलर खेत में मजदूरी करने को विवश