हिसार

हिसार जिले में 18 फरवरी को पूरे रेल मार्ग का चक्का जाम रखेंगे किसान

हिसार,
जिला किसान सभा की बैठक सभा के जिला प्रधान शमशेर सिंह नंबरदार की अध्यक्षता में हुई जिसमें 18 फरवरी को दोपहर 12 बजे से सायं 4 बजे तक पूरे हिसार जिले में रेल रोकने के लिए विभिन्न कमेटियों का गठन किया गया। बैठक में तय किया गया कि सवारी गाडिय़ों के अलावा मालगाडिय़ां भी नहीं चलने दी जाएंगी। रेलवे का पूर्ण रूप से हिसार जिले में चक्का जाम किया जाएगा व धरने भी दिए जाएंगे।
सभा के प्रेस सचिव सूबेसिंह बूरा ने बैठक में लिए फैसलों की जानकारी देते हुए बताया कि बागड़ लाइन पर सुभाष कौशिक, सूबेसिंह बूरा, महेंद्र सिंह पिलानिया, कृष्ण गावड़, सोमवीर पिलानिया के नेतृत्व में रेल रोकी जाएगी। हिसार-भिवानी रेल मार्ग पर राजकुमार ठोलेदार, रोहतास ढंडेरी, वजीर सिंह, विजेंद्र पंच के नेतृत्व में, हिसार-सिरसा रेलवे लाइन पर सतवीर धायल, मेजर नरषोत्तम, हिसार-जाखल मार्ग पर दयानंद ढुकिया, मियां सिंह, सतबीर बलौदा, रोहतास राजली व ऋषिकेश राजली के नेतृत्व में रेलवे का चक्का जाम किया जाएगा।
दूसरी ओर जिला प्रधान शमशेर सिंह नंबरदार के नेतृत्व में किसान नेताओं की उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक व एसडीएम से सौहार्दपूर्ण वातावरण में कल के चक्का जाम को लेकर बैठक हुई। किसान नेताओं ने प्रशासनिक अधिकारियों को पूरा आश्वासन दिया कि पहले के आंदोलनों की तरह कल भी शांतिपूर्ण तरीके से रेल रोकी जाएंगी। सार्वजनिक या अन्य किसी स्थान पर कोई घटना नहीं होगी। किसान सभा की ओर से सतवीर सिंह धायल, सूबेसिंह बूरा, राजकुमार, संदीप धीरणवास, काला कनोह, कृष्ण कुमार गावड़, मियां सिंह बिठमड़ा, वजीर सिंह, विजेंद्र पंच, सतबीर घड़वाल आदि ने वार्ता में भाग लिया।

Related posts

समाजसेवी बलदेव मदान का निधन

Jeewan Aadhar Editor Desk

अग्रसेन मार्केट व कुरैशी बिल्डिंग के 20 दुकानदारों को निगमायुक्त ने डिमांड लेटर सौंपे

फ्यूचर मेकर : राधेश्याम और सुंदर सैनी को भेजा न्यायिक हिरासत में