हिसार

सोसायटी संचालक लोगों के लाखों रुपए के लेकर गायब

हिसार
रामपुरा मोहल्ला से रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित एक सोसायटी संचालक लोगों के लाखों रुपए के लेकर गायब हो गया। पीडि़त लोग इस मामले को लेकर अनेक बार पुलिस अधीक्षक और उपायुक्त कार्यालय में न्याय की गुहार लगा चुके हैं, मगर उन्हें न्याय नहीं मिलने पर आज उन्होंने अपना दुखड़ा कष्ट निवारण एवं जन परिवाद समिति की बैठक में रोया।
्रपीडि़तों ने बताया कि कुछ साल पहले सोसायटी संचालक ने लोगों को अधिक ब्याज दर देने का लालच देकर उनसेे लगातार राशि तो जमा करवा ली, मगर आखिर में वह लोगों की लाखों रुपए की मेहनत की कमाई लेकर फरार हो गया है। लोगों का कहना है कि सोसायटी कार्यालय पिछले काफी समय से बंद पड़ा है और लोगों ने सोसायटी संचालक एवं परिवार के सदस्यों से अनेक बार मिलने की कोशिश की, मगर कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला है। लोगों ने बताया कि सोसायटी संचालक के खिलाफ कार्रवाई के लिए वे रजिस्ट्रार कार्यालय में और उपायुक्त तथा पुलिस अधीक्षक से भी मिल चुके हैं। हर बार उनको आश्वासन तो मिल जाता है, मगर न तो सोसायटी संचालक से नकदी मिल रही और न ही संचालक के खिलाफ किसी तरह की कोई कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान परेशान क्षेत्रवासी ने आज समिति की बैठक में अपने सिर से पगड़ी उतारकर मंत्री के सामने रख दी। उन्होंने कहा कि जो मेहनत का पैसा था, वह तो संचालक खा गया, अब इज्जत के लिए दर-दर भटक रहे हैं। सरकार यदि न्याय दिलवा दे और उन्हें जमा पूंजी मिल जाए तो उनके परिवार गुजर बसर कर सकेंगे।
वहीं समिति की बैठक में विकास नगर में व्यवसायिक जमीन को लेकर चल रहा मामला भी उछला और मंत्री ने इस मामले की जल्द से जल्द निष्पक्ष जांच के लिए निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त मंत्री के समक्ष दिल्ली रोड स्थित बैंक्वेट हॉल में रात दस बजे के बाद कोई डीजे नहीं चलने की गुजारिश की। इस पर मंत्री ने पुलिस उपअधीक्षक और तहसीलदार को विशेष निर्देश दिए कि शहर में कहीं भी रात को दस बजे के बाद डीजे नहीं बजना चाहिए।

Related posts

दिव्यांगजनों तक कल्याणकारी योजनाओं का सुगमता से लाभ पंहुचाने के लिए जिला प्रशासन बनाएगा डैशबोर्ड

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार में कोरोना का कहर, 2 और पॉजिटिव ने तोड़ा दम

Jeewan Aadhar Editor Desk

ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन के हिसार डिपो के सांगठिन चुनाव के लिए तीन ने भरा प्रधान पद के लिए नामांकन

Jeewan Aadhar Editor Desk