फरीदाबाद हरियाणा

घर को बना दिया था वेश्यावृति का अड्डा, पुलिस वाले से 500 रुपये में कर लिया सौदा

फरीदाबाद,
संजय कॉलोनी स्थित एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। मुजेसर थाना पुलिस ने मौके से तीन महिलाओं सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया यह सेक्स रैकेट काफी समय से चल रहा था।
जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
प्रभारी दिनेश कुमार के अनुसार उन्हें सूचना मिली कि संजय कॉलोनी स्थित एक घर में सेक्स रैकेट चल रहा है। इसके लिए उन्होंने एक टीम गठित कर दी। सादे कपड़ों में एक पुलिसकर्मी को 500 रुपये के नोट पर साइन कर उसे बताए गए घर में भेजा। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
वहां मिली अंजलि नामक महिला के साथ बातचीत हुई। सब कुछ तय हो जाने पर पुलिसकर्मी ने घर के अंदर जाकर बाहर खड़े साथी पुलिसकर्मियों को इशारा कर दिया। उसके बाद टीम ने घर के सभी कमरों की तलाशी ली। तलाशी के दौरान एक कमरे में एक महिला और एक युवक आपत्तिजनक अवस्था में मिले। दो पुरुष और एक महिला एक अन्य कमरे में बैठे हुए थे।
पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
आरोपियों की पहचान तीन महिलाओं के अलावा संदीप रावत, नितिन और रविंद्र सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में नीमका जेल भेज दिया गया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

एससी/एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में कई शहरों में तोड़फोड़, पुलिस ने आसूं गैस छोड़ी

जातिगत आरक्षण व्यवस्था से देश के लिए खतरनाक—जेठडी

Jeewan Aadhar Editor Desk

दिल्ली-एनसीआर में तेज आंधी और तूफान का खतरा टला..हकृवि के वैज्ञानिक निकले सही