करनाल

सूनी रह गई भाई की कलाई, सड़क हादसे में बहन व भांजी की दर्दनाक मौत

ट्रक के टायर के नीचे आने से मां—बेटी के शरीर के हुए कई टुकड़े

करनाल,
रविवार को भाई को राखी बांधने मायके जा रही महिला और उसकी 4 साल की बेटी की रास्ते में ही सड़क हादसे मौत हो गई। हादसे के बाद महिला के मायके और ससुराल दोनों परिवारों में त्योहार की खुशी रुदन में तब्दील हो गई, वहीं एक भाई की कलाई प्रेम के धागे का इंतजार ही करती रह गई।

शामली उत्तर प्रदेश के गांव सांपला निवासी योगिन्द्र कुमार ने बताया कि वह पैरामिलिटरी SSB सिक्किम में नौकरी करते हैं। रविवार सुबह वह राखी के त्यौहार पर अपनी 30 वर्षीय पत्नी रिंकी और 4 साल की बेटी गगन को बाइक पर साथ लेकर पानीपत के बधावा राम कॉलोनी स्थित ससुराल के लिए निकाला था। गांव मलिकपुर कादियान के पास एक चालक ने लापरवाही और तेज स्पीड से ट्रक चलाते हुए उनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद वह (योगिन्द्र) उछलकर कच्चे में जा गिरे, जबकि पत्नी और बेटी बाइक समेत ट्रक के पिछले पहिये में फंस गई। ट्रक चालक ने ट्रक रोका, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। उसने राहगीरों की मदद से दोनों के शरीर के टुकड़े निकाले। फिर एंबुलेंस का प्रबंध कर दोनों शव कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में भिजवाए। उधर, इस बीच ट्रक चालक मौका पाकर भाग गया।

Related posts

नवचयनित जेबीटी ने दी आत्मदाय की चेतावनी

सीएम हाउस में लगी आग, एसपी बोले—गहनता से होगी जांच

पुलिस के हत्थे चढ़े चार नकली पत्रकार, डॉक्टर को कर रहे थे ब्लैकमेल