फतेहाबाद

आदमपुर निवासी 22वर्षीय सौरभ ने की आत्महत्या, पुलिस जुटी जांच में


फतेहाबाद,
सिरसा रोड पर बने एक होटल में युवक ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। युवक का शव कमरे में पंखे से झूलता मिला, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकिर नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। मृतक की पहचान हिसार के आदमपुर निवासी 22 वर्षीय सौरभ के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और पुलिस सुसाइड के कारण जानने में जुटी है।


दिन में चैक आउट, रात में दोबारा चैक इन
मिली जानकारी मिली है कि आदमपुर का रहने वाला सौरभ फतेहाबाद में एक टायर शोरूम पर काम करता था। वह 2 मई से ही सिरसा रोड स्थित होटल बिमला के कमरा नंबर 105 में रुका हुआ था। कुछ दिन पहले उसने कमरा शिफ्ट करके 202 किया था। बताया जा रहा है कि कल शाम को उसने होटल से चैक आउट कर लिया था, लेकिन दोबारा फिर रात में ही आकर होटल में रूक गया।

होटल मैनेजर के अनुसार, इस बार उसे कमरा नंबर 204 मिल गया। आज सुबह वेटर उसे पानी देने भी गया था, लेकिन दोपहर को जब उसने चैक आउट नहीं किया तो वेटर ने दरवाजा खटखटाया। काफी देर दरवाजा न खुलने पर कुछ गड़बड़ी की आशंका होने पर पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खुलवाया और देखा कि सौरभ अंगोछे का फंदा बनाकर लटका हुआ था।

DSP हेडक्वार्टर व सिटी SHO भी मौके पर पहुंचे। शव को नीचे उतारकर नागरिक अस्पताल ले जाया गया। सौरभ द्वारा सुसाइड करने का कदम क्यों उठाया गया, अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Related posts

केंद्र सरकार ने होम आइसोलेशन के लिए जारी किए दिशा निर्देश : सीएमओ

भूना का कार्यकारी SHO महेंद्र सिंह सस्पेंड, पुलिस कप्तान ने जारी किए निर्देश

ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर डुप्लीकेट सामान बेच लगा रहा था चूना, पुलिस ने धरा