रोहतक हरियाणा

पति ने होटल में किसी और के साथ पकड़ा, बीबी ने छोड़ा पति का साथ

रोहतक,
एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को व्यक्ति के साथ होटल के कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इस दौरान होटल में जमकर हंगामा हुआ। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों को थाने ले आई। महिला ने कहा कि वह होटल में अपनी मर्जी से गई थी।

दरअसल, व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसे पता लगा कि उसकी पत्नी गांव के ही किसी व्यक्ति के साथ कार में बैठकर होटल में गई है। जिसके बाद वह भी MDU के गेट के पास होटल में पहुंच गया।

गलत नाम करवाया दर्ज
होटल जाकर उसने रजिस्टर चेक किया तो उसकी पत्नी ने खुद का दूसरा नाम लिखवाया हुआ था। जब रिकॉर्ड चेक करके होटल के कमरा नंबर 102 में पहुंचा तो वहां पर उसकी पत्नी एक अन्य व्यक्ति के साथ संदिग्ध अवस्था में थी। उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस से क्या बोली पत्नी
उसने मामले की सूचना डायल 112 को दी। जिसके बाद पुलिस टीम उन्हें पकड़कर थाने में लेकर गई। जहां पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो उसका कहना था कि वह अपनी मर्जी से आई है। जिसके कारण पुलिस वालों ने भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

पति को छोड़कर चली गई पत्नी
इसके बाद महिला के मायके वालों को घटना की सूचना दी और मौके पर बुलाया गया। महिला के मायके वालों ने आने से मना कर दिया। यहां तक कि महिला अपने पति को छोड़कर दूसरे व्यक्ति के साथ चली गई। वहीं महिला न तो ससुराल पहुंची और न ही मायके। इसके बाद उसके साले का फोन आया और जान से मारने की धमकी दी। जिसकी शिकायत दी और तीनों से जान का खतरा बताया।

पत्नी समेत 3 के खिलाफ केस दर्ज
जांच अधिकारी प्रवीण ने बताया कि शिकायत के आधार पर धमकी देने सहित अन्य धाराओं के तहत पत्नी व साले सहित 3 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मामला स्पष्ट होगा। पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

भाजपा महिला नेत्री की FB पर अश्लील कॉमेंट, पुलिस को दी इनेलो समर्थक की शिकायत

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा का 7 लाख ईनामी बदमाश काला जठेड़ी गिरफ्तार, लारेंस बिश्नोई गैंग की संभाल रहा था कमान

Jeewan Aadhar Editor Desk

खारा बरवाला में प्रशिक्षण व जागरूकता शिविर में ग्रामीणों को दिए टिप्स