रेवाड़ी

स्कूली बस और ट्राले में टक्कर, बच्चों को ग्रामीणों ने निकाला बस से

रेवाड़ी,
सोमवार सुबह स्कूल बस और ट्राले की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में बस में सवार विद्यार्थियों को चोटें आई हैं। वहीं बस चालक सीट के साथ ही फंस गया था, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। गनीमत रही कि कोई जानी नुकसान नहीं हुआ।

हादसा नेशनल हाईवे नंबर 352 पर रेवाड़ी-रोहतक रोड पर रोहड़ाई मोड़ के पास हुआ। ट्राला अचानक लिंक रोड से हाईवे पर आ गया था। जैसे ही वह हाईवे पर आया, चालक का नियंत्रण बिगड़ा और बस सामने से आ रहे ट्रोल में जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह पिचक गया।

चालक बस में ही फंस गया। हादसे के बाद ट्राला चालक मौके पर ट्राला छोड़कर फरार हो गया। वहीं ग्रामीणों व राहगीरों ने बच्चों को बस से निकालकर ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। हादसे की खबर मिलते ही रोहड़ाई थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची और दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर जाम खुलवाया।

बताया जा रहा है कि गांव पालहावास स्थित निजी स्कूल की बस सोमवार सुबह बच्चों को लेकर रेवाड़ी से गुरावडा की तरफ जा रही थी। हादसे की खबर मिलते ही बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंचे गए थे। पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए ट्राले को कब्जे में ले लिया और अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Related posts

अभय चौटाला के बैठते ही टूट गया सोफा..

लिफ्ट मांगकर बुजुर्ग से मारपीट करके लूटपाट की, बेहोशी की हालत में फेंककर हुए फरार

दोस्त के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकली युवती की हादसे में मौत