बिहार

2 स्कूली बच्चों के SBI बैंक खाते में आए 960 करोड़ रुपए

स्कूल ड्रेस की राशि पता करने गए तो मामला का हुआ खुलासा

कटिहार,
बिहार के कटिहार में दो स्कूली बच्चों के बैंक अकाउंट में अचानक 960 करोड़ रुपये आ गए। इतनी बड़ी धनराशि अकाउंट में आने से छात्रों के साथ बैंक अधिकारी भी हैरान हो गए। वहीं इस बात का पता जब दूसरे लोगों को चला तो उन्होंने भी अपने अकाउंट चेक करने शुरू कर दिए। इसके चलते बैंक में लोगों की लाइन लग गई।

‘हिंदुस्तान’ की रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार सरकार द्वारा स्कूल ड्रेस के लिए भेजे जाने वाले पैसों की जानकारी के लिए आजमनगर थाना क्षेत्र के पस्तिया गांव के दो स्कूली बच्चे एसबीआई के सीएसपी सेंटर पहुंचे। इन दोनों ने जब अपने अकाउंट की जानकारी ली तो पता चला कि इनके खाते में करोड़ों रुपये जमा हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बैंक अकाउंट में 960 करोड़ की राशि आ गई, जिसमें छात्र गुरुचन्द्र के अकाउंट में 60 करोड़ से अधिक और असित कुमार के अकाउंट में 900 करोड़ से ज्यादा की राशि जमा थी। यह सुनकर दोनों छात्रों के साथ आसपास खड़े लोग और बैंककर्मी भी चौंक गए।

इस बीच बैंक मैनेजर को जब यह बात पता चली तो उन्होंने दोनों खातों से भुगतान पर रोक लगा दी। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। बैंक के सीनियर ऑफिसर्स को इस बारे में सूचना दे दी गई है।

Related posts

यौन शोषण का आरोप लगाकर शादी को राजी हुई युवती

पिता ने ही किया बेटी से बलात्कार, पीड़िता ने की खुदकुशी

बोधगया दहलाने की साजिश नाकाम, 2 बम को किया गया डिफ्यूज