बहादुरगढ़

मंदिर का पुजारी को हुआ इश्क, प्रेमिका के साथ नहर में कूद कर दी जान

बहादुरगढ़,
एक प्रेमी युगल ने एनसीआर माइनर में कूद कर अपनी जान दे दी। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक एक मंदिर में पुजारी का काम करता था।
दरअसल, बहादुरगढ़ के बादली कस्बे से गुजर रही एनसीआर माइनर के किनारे एक मोटरसाइकिल और दो मोबाइल फोन पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद बादली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की गई। कुछ देर बाद माइनर में एक युवक और युवती के शव तैरते हुए दिखाई दिए। जिन्हें बाहर निकाला गया मोबाइल फोन के जरिए दोनों के परिजनों से संपर्क साधा गया तो पता चला कि युवक और युवती राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ के रहने वाले थे और वीरवार दोपहर को दोनों घर से लापता हो गए थे। परिजनों ने उन्हें ढूंढने का भी प्रयास किया था, लेकिन उनका कहीं कोई पता नहीं चल सका था।
बताया जा रहा है कि दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है। मृतक युवक 27 साल का था और वह नजफगढ़ के एक मंदिर में पुजारी का काम करता था। वहीं 25 वर्षीय युवती शादीशुदा थी। पुलिस ने फिलहाल आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं युवक और युवती के परिजन एक दूसरे को आपस में नहीं जानते। आपस में दूरी बनाने के साथ-साथ वे मीडिया से भी दूरी बनाए हुए हैं।

Related posts

लिंग जांच करवाने के 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Jeewan Aadhar Editor Desk

घर पर चल रही थी अंतिम संस्कार की तैयारियां, मुर्दा उठकर बैठ गया

गोली मारकर सरेआम युवक की हत्या, पुलिस जुटी मामले की जांच में