यमुनानगर

BJP की बैठक को लेकर किसानों का विरोध, किसानों व पुलिस में झड़प, किसानों ने तोड़े पुलिस के बैरिकेड

यमुनानगर,
केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों की नाराजगी बढ़ती जा रही है। इस बीच शनिवार (10 जुलाई) को हरियाणा के यमुनानगर में प्रस्तावित बीजेपी की बैठक के विरोध में किसानों ने हंगामा किया। बैठक में हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा को आना था, लेकिन इससे पहले ही पुलिस और किसानों के बीच झड़प हो गई।
वट्सऐप पर न्यूज पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
बताया जा रहा है बीजेपी की बैठक में मंत्री मूलचंद शर्मा, कंवर पाल गुर्जर व पार्टी नेता रतनलाल कटारिया सहित तमाम नेताओं को आना था। लेकिन बीजेपी नेताओं को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। गुस्साए किसानों ने ट्रैक्टर से बैरिकेड तोड़ दिए। कई किसान बैरिकेड के ऊपर चढ़ गए और पुलिस से बहसबाजी करने लगे।


मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। टकराव की आशंका को देखते हुए पुलिस फोर्स को अलर्ट कर दिया गया है। पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर व किसानों को आगे जाने नहीं दिया। इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की हुई।

आशीष चौधरी (डीएसपी, बिलासपुर) ने कहा कि पुलिस बैरिकेडिंग को ट्रैक्टर से टक्कर मारने वालों पर कार्रवाई होगी। फिलहाल पुलिस ने हालात को काबू में कर लिया है। इसी बीच पुलिस ने किसान नेता सुभाष गुर्जर,साहब सिंह गुर्जर,सुमन वाल्मीकि सहित करीब 20 किसानों को हिरासत में लिया है।

Related posts

अश्लील वीडियो और फोटो के दम पर विवाह करने का आरोप

हरियाणा की पूर्व स्वास्थ्य मंत्री का ब्लैक फंगस से निधन

झगड़ा पति—पत्नी का..मौत तीसरे की, जानें पूरा मामला