फरीदाबाद

मां ने मार दी अपनी 8 साल की बेटी—जानें कारण

फरीदाबाद,
झाड़-फूंक के चक्कर में एक मां ने अपनी 8 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद महिला ने बच्ची के शव को पलवल के गदपुरी एरिया के बगोला गांव में फेंक दिया था। बच्ची के गायब होने पर उसके पिता ने बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई तो पुलिस को उसकी मां पर शक हुआ। उससे सख्ती से पूछताछ हुई तो मामले का खुलासा हुआ। महिला आखिरी बार बच्ची को लेकर सीसीटीवी फुटेज में जाती भी नजर आई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

झाड़-फूंक के प्रभाव में थी महिला
क्राइम ब्रांच डीएलएफ और थाना मुजेसर पुलिस ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि संजय कॉलोनी में गुरुवार को रहस्यमय परिस्थितियों में 8 साल की बच्ची लापता हो गई थी। बच्ची के पिता राजेश ने लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। बच्ची के माता-पिता एवं परिजनों से पूछताछ के दौरान पुलिस को बच्ची की मां पर शक हुआ। पुलिस ने जब शिकायतकर्ता राजेश के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा चेक किए तो पता लगा कि उसकी मां उसको ले जाती हुई दिखाई दी थी तब पुलिस का शक और गहरा गया था।

टीम ने बच्ची की मां से पूछताछ की तो वह झाड़-फूंक, टोटका और तांत्रिक जैसी बातें करने लगी। जिस पर पुलिस का शक यकीन में बदलने लगा। पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की तो महिला ने बताया कि उसी ने ही अपनी बच्ची की हत्या की है और शव को पलवल के गदपुरी इलाके में फेंका है।

पहले भी मारने की कोशिश की थी
पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि वह झाड़-फूंक में विश्वास रखती है। वर्ष 2001 से उसमें प्रेतात्मा आती है और उसने अंधविश्वास के चलते अपनी बच्ची की हत्या की है। पूछताछ पर महिला ने बताया कि इससे पहले भी आरोपी महिला ने बच्ची को मारने के लिए प्रयास किया था, जिसमें उसने बच्ची को टंकी में डूबा कर हत्या करने की कोशिश की थी लेकिन महिला के अन्य बच्चों के मौके पर आने के बाद बच्ची उस दिन बच गई थी।

Related posts

रविवार को फरीदाबाद में आंधी का तांड़व, रेलवे स्टेशन की छत उखड़ने से कई यात्री हुए घायल

छोटे से विवाद में बहू ने दिया सास को धक्का, सास की मौत

सरेआम युवती का अपहरण करके किया दुष्कर्म, पुलिस को लोकेशन मिलने के बाद भी युवती को बचाने में रही असफल