चरखी दादरी

नेपाल बॉर्डर से हिसार ला रहे थे चरस, CIA पुलिस ने पकड़ा

चरखी दादरी,
दादरी सीआईए पुलिस ने नेपाल से लाए जा रहे नशीले पदार्थ समेत तीन आरोपियों को भी दबोचा है। तीनों नशीला पदार्थ नेपाल बॉर्डर से लेकर हिसार जा रहे थे। जिन्हें पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए बिगोवा टी-पॉइंट पर दबोच लिया। पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। दादरी सीआईए स्टॉफ के इंचार्ज हितेंद्र दांगी को बुधवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि नेपाल बाॅर्डर से तीन युवक भारी मात्रा में चरस लेकर हिसार जा रहे हैं।

दादरी सीआईए स्टॉफ के इंचार्ज हितेंद्र दांगी को बुधवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि नेपाल बाॅर्डर से तीन युवक भारी मात्रा में चरस लेकर हिसार जा रहे हैं। निरीक्षक हितेंद्र दांगी ने स्टॉफ के एसआई दिलबाग सिंह के नेतृत्व में एएसआई सुरेंद्र सिंह, हवलदार योगेश कुमार, हवलदार नरेंद्र, हवलदार संदीप, नरेंद्र कुमार व राजबीर को कार्रवाई करने के लिए भेजा। जिन्होंने जिले के गांव बिगोवा टी-पॉइंट पर बैरिगेट लगाकर नाका लगाकर दबोच लिया।
आरोपियों की पहचान भिवानी के गांव मिलकपुर निवासी विनोद कुमार, हिसार के बीड़ फार्म निवासी प्रवीण और बवानी खेड़ा निवासी निशांत के रूप में हुई। आरोपियों ने कार की स्टैपनी के नीचे चरस छुपाई हुई थी।

Related posts

सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत, 2 गंभीर रुप से घायल

अनियंत्रित हुई रोडवेज बस पेड़ से टकराई,आधा दर्जन सवारियों को लगी चोट

Jeewan Aadhar Editor Desk

निर्धारित वजन से कम समान होता था आंगनबाड़ी में सप्लाई, सीएम फ्लाइंग ने चार लोगों को लिया हिरासत में

Jeewan Aadhar Editor Desk