झज्जर

BJP कार्यालय की नींव उखाड़ फैंकी किसानों ने

2 घंटे पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ने किया था शिलान्यास

झज्जर,
बीजेपी कार्यालय के भूमि पूजन और शिलान्यास के कुछ देर बाद ही किसानों ने कार्यालय की नींव उखाड़ फेंकी। कार्यालय के शिलान्यास कार्यक्रम में ओमप्रकाश धनखड़ को 10 बजे पहुंचना था, लेकिन किसानों के विरोध के ऐलान के बाद धनखड़ निर्धारित समय से 2 घंटे पहले पहुंचे और कार्यालय की नींव रखी। जिसके 2 घंटे बाद भारी संख्या में किसान कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और नींव में रखी गई ईटों को उखाड़ कर फेंक दिया।
दरअसल, भाजपा जिला मुख्यालय के शिलान्यास का कार्यक्रम रविवार को सुबह 10 बजे किया जाना निर्धारित था। इसकी सूचना जैसे ही किसानों को मिली तो उन्होंने ओपी धनखड़ का विरोध करने की चेतावनी दे दी। जिसके चलते रविवार सुबह भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुबह करीब सवा 8 बजे ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए और आनन—फानन में हवन यज्ञ के साथ ही भूमि पूजन समेत समस्त कार्यक्रम 9 बजे से पहले ही खत्म कर दिया गया।
कार्यक्रम के समय पूर्व आयोजन के बारे में जैसे ही किसानों को भनक लगी तो वहां किसान इकट्ठा होना शुरू हो गए, लेकिन तब तक भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ व अन्य भाजपा कार्यकर्ता वहां से जा चुके थे। करीब साढ़े 10 बजे दर्जनों महिला व पुरुष किसानों ने कार्यक्रम स्थल पर जाकर काले झंडों के साथ विरोध प्रदर्शन किया और भाजपा सरकार और प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ के खिलाफ जमकर नारेबाजी।
इस दौरान विरोध कर रहे किसानों ने नींव में रखी गई हर एक ईंट को उखाड़ कर फेंक दिया। किसानों का कहना है कि वह देश और प्रदेश में भाजपा का विरोध जारी रखेंगे। चाहे सरकार उनके खिलाफ कितने ही केस दर्ज कर ले, लेकिन वह आंदोलन से पीछे हटने वाले नहीं हैं।

Related posts

युवती की कनपटी पर लगी गोली, संदिग्धावस्था में हुई मौत

नशेड़ी पिता ने 7 साल की बेटी को उतारा मौत के घाट

बादली में धर्मकांटा संचालक की निमर्म हत्या, कारणों का नहीं लगा पता