गुरुग्राम

हरियाणा : किराएदार और बहु में प्रेम प्रसंग का शक, चार लोगों की बेरहमी से हत्या

हत्यारे ने खुद आकर पुलिस को दी हत्या की जानकारी

गुरुग्राम,
मात्र एक शक के चलते चार लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। मरने वालों में दो महिलाएं, एक बच्चा और एक पुरुष शामिल हैं। हत्या के पीछे अफेयर का शक वजह है। दरअसल, एक मकान मालिक को शक था कि उसकी पुत्रवधु और किराएदार के बीच अफेयर है, जिसके बाद मकान मालिक ने वारदात को अंजाम दिया।

मामला गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने का है। सुबह-सुबह इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक शख्स ने थाने में पहुंचकर चार लोगों की हत्या की बात का खुलासा किया। उसने अपनी पुत्रवधु, किरायेदार, किरायेदार की बीवी और उसके एक बच्चे की हत्या कर दी थी, जबकि एक बच्ची हमले में घायल हो गई थी।

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर किया। हत्यारोपी को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अफेयर का शक था, जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

डीसीपी दीपक सहारण ने कहा कि कमरे में चार डेथबॉडी मिली है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, प्रथम दृष्टया लग रहा है कि धारदार हथियार से इन लोगों की हत्या की गई है, अभी एक बच्ची घायल है, उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, अभी मामले की तहकीकात की जा रही है।

Related posts

साइबर सिटी बनी बेबस सिटी, सरकार और प्रशासन दोनों फेल, पानी—पानी हुआ गुरुग्राम

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना पॉ​जिटिव डेरामुखी से मिलने पहुंची हनीप्रीत—जानें विस्तृत रिपोर्ट

बॉयफ्रेंड ने गोली मारकर की युवती की हत्या