देश मनोरंजन

सपना चौधरी इस देसी मुंडे से करेगी शादी!

नई दिल्ली,
स्टार डांसर सपना चौधरी अपने करोड़ों दीवानों का दिल तोड़ने जा रही हैं। चर्चा जारों पर है कि सपना चौधरी जल्द ही शादी करने जा रही है। जिस पर सपना चौधरी का दिल आया है उस देसी मुंडे का नाम है वीर साहू। पेशे से सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और एक्टर वीर शाहू को हरियाणा का बब्बू मान भी कहा जाता है।
वीर साहू हरियाणवी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का लोकप्रिय चेहरा हैं। उनकी पर्सनैलिटी में जाट टशन साफ झलकता है। दोनों एक ही फील्ड से हैं। सपना और वीर अपने-अपने प्रोफेशन में एक्सपर्ट हैं। दोनों का एटिट्यूड और स्वैग एक सा है।
वीर साहू ने अपने सिंगिंग करियर के लिए एमबीबीएस की पढ़ाई छोड़ दी थी। वे किसान परिवार से आते हैं। म्यूजिक इंडस्ट्री में सफल होने के लिए उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े थे।
वीर के पॉपुलर ट्रैक में शिबा की रानी, खलनायक, लैंडलॉर्ड, थाड्डी बड्डी शामिल हैं। इस साल वीर की पंजाबी फिल्म गांधी फिर आ गए रिलीज हुई है। इस मूवी में वीर ने इंस्पेक्टर का रोल किया है।
बता दें, वीर साहू और सपना चौधरी के जल्द शादी करने की खबरें हैं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स का ये भी कहना है कि वीर और सपना ने गुपचुप सगाई कर ली है। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। देखना होगा वे अपना रिलेशनशिप कब ऑफिशियल करते हैं।
सपना और वीर की पहली मुलाकात एक अवॉर्ड शो में हुई थी। तीसरी मुलाकात के दौरान उनके बीच बातचीत होनी शुरू हुई। इसके बाद उनका प्यार परवान चढ़ा।

Related posts

भाजपा सरकार ने मक्की के फूलों पर लगाया 18 फिसदी जीएसटी

2 लाख रुपए में बनी मशीन बना रही है हवा से पानी

राहुल की ताजपोशी की शुरुआत, आज भरेंगे नामांकन