पलवल

10 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या, आंखें फोड़ी

पलवल,
होडल क्षेत्र के एक गांव में 10 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बच्ची सोमवार से लापता थी। वह बोल भी नहीं पाती थी। मंगलवार रात उसका शव खेतों में मिला। हत्यारों ने उसकी आंखें फोड़ रखी थीं। पुलिस ने बच्ची से दुष्कर्म किए जाने की भी आशंका जताई है। पलवल के डीएसपी बलबीर ने बताया कि शव देखने से लग रहा है कि रेप के बाद बच्ची की बेरहमी से हत्या की गई है।

फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले की पुष्टि होगी। उधर, बच्ची के परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस पर एफआईआर दर्ज न करने का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव किया। बाद में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। परिजनों ने बताया कि बच्ची चौथी कक्षा में पढ़ती थी। सोमवार दोपहर वह अचानक घर से लापता हो गई। मां उसे ढूंढने निकल गई। मां भी बोल नहीं पाती हैं।

जब परिवार वालों ने पूछा तो इशारों में बताया कि बेटी गायब हो गई है। इसके बाद परिजन भी बच्ची की तलाश में लग गए। वे शिकायत देने थाने पहुंचे। उनका आरोप है कि वहां एक सिपाही मौजूद था। उसने मामला दर्ज नहीं किया और गाली-गलौज भी की। परिजन वापस आ गए। मंगलवार को फिर से वे बच्ची की तलाश में निकल गए। तभी गांव की एक महिला को खेत में बच्ची का शव पड़ा दिखाई दिया। महिला ने बस्ती में जानकारी दी। बच्ची के परिजन भी मौके पर पहुंचे।

Related posts

दोस्तों के आया था बहन के घर..खून से छना मिला शव

संत कबीर शिक्षा समिति ने किया चेयरमैन चमेली देवी सोलंकी का सम्मान

हरियाणा पुलिस का सिपाही निकला पाकिस्तानी जासूस, महज 70 हजार रुपए में कर दी देश से गद्दारी