महेंद्रगढ़

ऐ लो जी! सीएम मनोहर लाल का बना मंदिर, नगर परिषद ने गिरा भी दिया

सीएम के मंदिर में सुबह—शाम दीपक जलाते थे लोग

नारनौल,
नारनौल शहर के पास खालड़ा की पहाड़ी पर बने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मंदिर को तोड़ दिया गया है। मंदिर किसी और ने नहीं, बल्कि वहां रहने वाले लोगों ने ही बनाया था। लोगों ने एक चबूतरा तैयार करके वहां मुख्यमंत्री की फोटो लगा रखी थी, जिसके सामने लोग सुबह-शाम दीपक जलाते थे।

लेकिन शनिवार को नगर परिषद की टीम ने इस मंदिर को गिरा दिया। साथ ही सीएम मनोहर लाल की तस्वीर को नगर परिषद ने अपने कब्जे में ले लिया है। क्योंकि जमीन नगर परिषद की है और इस पर मंदिर बनाकर अवैध कब्जा किया गया था। इससे पहले भी नगर परिषद ने इस इलाके से अवैध कब्जे हटवाए थे।

नारनौल नगर परिषद के ईओ अभय यादव के अनुसार, कुछ दिन पहले मंदिर बनाए जाने की जानकारी मिली थी। मौके पर पहुंचकर टीम ने देखा तो बात सच निकली। एक चबूतरा बना था, जिस पर मुख्यमंत्री की फोटो लगी थी। लोग सुबह-शाम आकर यहां दीया जलाकर विधि-विधान से पूजा पाठ करते थे।

क्योंकि जमीन नगर परिषद की है तो इस पर लोगों ने मंदिर बनाकर अवैध कब्जा कर लिया था। इससे पहले कि मंदिर आगे बढ़ता, शनिवार को नगर परिषद ने कार्रवाई कर दी। जेसीबी की मदद से मंदिर को गिरा दिया गया। इससे पहले इसी जमीन पर लोगों ने अवैध रूप से कई मकान बना लिए थे, जिन्हें 13 जून को गिराया गया था।

Related posts

वायरल अश्लील वीडियो..गोपालशरण गर्ग और इस्तीफा..क्या है पूरा मामला—जानें विस्तृत रिपोर्ट

बनभौरी धाम ट्रस्ट ने भिवानी, दादरी व महेन्द्रगढ़ में भिजवाई राशन किट

नहाने के लिए जोहड़ पर गए तीन युवा डूबे