गुरुग्राम

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख से 15 जून तक रोजाना मिल सकेगी हनीप्रीत—जानें विस्तृत

गुरुग्राम,
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम कोरोना की बीमारी से जूझ रहे है। तबीयत बिगड़ने पर डेरा प्रमुख को सुनारिया जेल से पहले रोहतक पीजीआई और फिर उसके बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। अस्पताल में भर्ती डेरा प्रमुख राम रहीम से मिलने के लिए सोमवार को हनीप्रीत अस्पताल पहुंची।

जानकारी के मुताबिक हनीप्रीत सोमवार यानी आज सुबह करीब 8.30 बजे गुरुग्राम के अस्पताल पहुंची। हनीप्रीत ने राम रहीम के अटेंडेंट के तौर पर अपना कार्ड बनवाया। अटेंडेंट के तौर पर कार्ड बनवाने के साथ ही हनीप्रीत के हर रोज राम रहीम से मिलने उसके कमरे तक जाने का रास्ता साफ हो गया है। अस्पताल की ओर से बनाया गया यह अटेंडेंट कार्ड 15 जून तक वैध है।

डेरा प्रमुख राम रहीम को अस्पताल में 9वीं मंजिल पर कमरा नंबर 4643 में रखा गया है। हनीप्रीत ने अपना राम रहीम के अटेंडेंट के रूप में कार्ड बनवाया। हनीप्रीत को बतौर अटेंडेंट कार्ड बनवाने के साथ ही हर रोज उसके कमरे तक जाने की इजाजत मिल गई है।

गौरतलब है कि सुनारिया जेल में बंद डेरा प्रमुख ने पेट में दर्द की शिकायत की थी। उसे उपचार के लिए रोहतक पीजीआई ले जाया गया था। रोहतक पीजीआई में उपचार के दौरान उसका सीटी स्कैन, एंजियोग्राफी और फाइब्रोस्कैन कराया गया था। डॉक्टरों ने कुछ और टेस्ट कराने की सलाह दी थी। इसके बाद उनको गुरुग्राम के अस्पताल लाया गया था।

यहां उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के मुताबिक वे पहले से ही शुगर और बीपी की बीमारी भी है। फिलहाल, राम रहीम का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Related posts

मेंदाता के डाक्टर ने 8वीं मंजिल से कूदकर दी जान

Jeewan Aadhar Editor Desk

5 साल की मासूम को पड़ोसी युवक ने बनाया हवस का शिकार

जेल DSP के घर पर क्राइम ब्रांच का छापा, सिम और गांजा मिला ​

Jeewan Aadhar Editor Desk