कुरुक्षेत्र

कथित मीडियाकर्मी गिरफ्तार, खेलमंत्री के नाम पर पैसे ऐंठेने का आरोप

कुरुक्षेत्र,
खेल मंत्री से अच्छी जान पहचान बताकर डीसी रेट पर नौकरी लगवाकर पैसे ठगने वाले कथित मीडियाकर्मी तंगोली वासी मंदीप को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 3 सितंबर को सूरमी निवासी माया राम पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी। एक समाचार पत्र का पत्रकार बताने वाले मंदीप ने उसे कहा था खेलमंत्री के साथ अच्छे संबंध है।

उसके लड़के संदीप कुमार व चाचा के लड़के संजीव कुमार को कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में डीसी रेट पर क्लर्क लगवाने और फर्जी जॉइनिंग लेटर तैयार कर बिजली विभाग में उसके रिश्तेदारों सकराहों अम्बाला निवासी मिंटू, हुमायूपुर अम्बाला निवासी गुरजीत, बाबैन निवासी राहुल व रोशन लाल को नौकरी लगवाने के नाम पर 40 हजार रुपए ठग लिए।

शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। छानबीन के बाद एएसआई महेंद्र सिंह की टीम ने गांव मुर्तजापुर बस स्टैंड पिहोवा के नजदीक से आरोपी मंदीप सैनी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को एक दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपी से पुलिस ने 28 हजार रुपए की नगदी भी बरामद की है। वहीं पुलिस ने पैसे देकर नौकरी लगने की जुगत में लोगों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है। ध्यान रहे, पैसे देकर नौकरी लगने की जुगत करना सीधा—सीधा भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना और किसी और के हक पर डाका डालने के समान है।

Related posts

घायल को सड़क पर कहराते देख मंत्री ने पहुंचाया अस्पताल

सरकार तैयार कर रही है स्कूल खोलने की रणनीति—जानें क्या बोले शिक्षामंत्री

गैस एजेंसी के कर्मचारी से लूटे 2 लाख रुपए