झज्जर

लेडी डॉन मंजू आर्य गिरफ्तार, 2 हत्या करने की तैयारी में थी मंजू

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से लेडी डॉन मंजू आर्य का संबंध

झज्जर,
पुलिस की अपराध शाखा ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ी उस लेडी डॉन को उसके साथी सहित गिरफ्तार किया है जोकि हरियाणा, दिल्ली सहित अन्य प्रदेशों में हथियार सप्लाई करने का काम करती है। मंजू आर्य उर्फ मीनू नाम से मशहूर यह लेडी डॉन सोशल मीडिया पर भी छाई रही है। सोशल मीडिया पर हथियार लहराते हुए इस लेडी डॉन की कई वीडियो भी वायरल हुई हैं।

लेडी डॉन मंजू आर्या उर्फ मीनू का मुख्य मकसद पिछले दिनों पंजाब के जालंधर में रहने वाले अपने पति व झज्जर के ही एक व्यक्ति की हत्या कराए जाने का था। लेकिन वह अपने मकसद में सफल हो पाती उससे पहले ही उसे पुलिस ने धर दबोचा। महिला पर अपने साथियों के साथ झज्जर व रोहतक में हथियारों के बल पर गाड़ी लूटने का भी आरोप है।

बता दें कि पिछले दिनों झज्जर पुलिस को कंट्रोल रूम पर सूचना मिली थी कि झज्जर से एक गाड़ी छीनी गई है। इसी सूचना पर पुलिस हरकत में आई और कुछ ही देर के प्रयासों के बाद गाड़ी को दो आरोपियों को धर दबोचने के बाद गाड़ी को बरामद कर लिया गया। गाड़ी छीनने के इस मामले में पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ था कि घटना में एक लेडी महिला डॉन सहित चार अन्य बदमाश भी शामिल है।

पुलिस ने इसी जानकारी के बाद मामले में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए। इसी दौरान पुलिस ने मुरादाबाद से लेडी डॉन मंजू आर्या को काबू करने के साथ उसके दिल्ली के एक अन्य साथी इकबाल सिंह जोकि गाड़ी छीनने की वारदात में शामिल था को भी काबू कर लिया। पूछताछ में यह खुलासा हो पाया कि इनकी योजना झज्जर में एक व्यक्ति की हत्या करने के साथ-साथ लेडी डॉन मीनू के पंजाब जालंधर निवासी पति की हत्या की वारदात को भी अंजाम देना था। कारण कि लेडी डॉन मीनू की अपने पति के साथ नहीं बनती थी और वह उसे ठिकाने लगाना चाहती थी। लेकिन इससे पहले ही इन्हें धर दबोचा गया।

पुलिस ने दोनों को काबू कर एक दिन का रिमांड लिया है। रिमांड में पूछताछ के दौरान आरोपियों से कई अन्य संगीन वारदातों का खुलासा होने की पूरी-पूरी उम्मीद है। झज्जर से गाड़ी छीनने के मामले में इनके साथ वारदात में शामिल दो अन्य आरोपियों की अभी गिरफ्तारी होनी बाकि है।

Related posts

भूकंप से कांपा एनसीआर, झज्जर में था केंद्र

सड़क हादसे में 5 युवकों की दर्दनाक मौत

शेल्टर होम में मजदूरों को नहीं मिला अच्छा खाना, घर भेजने की जिद्द में खाना खाने से इंकार

Jeewan Aadhar Editor Desk