भिवानी

भिवानी में बस और ट्रैक्टर में भीषण टक्कर, 4 की मौत—कई घायल

भिवानी,
भिवानी में वीरवार देर शाम भयानक हादसा हो गया। भिवानी-हांसी रोड पर जाटू लोहारी के नजदीक तेज रफ्तार से चल रही बस और ट्रैक्टर ट्राली के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में दो महिलाओं सहित चार की मौत हो गई। मरने वालों की पहचान बवानी खेड़ा निवासी 45 वर्षीय कृष्णा देवी, 35 वर्षीय संजू उर्फ शमशेर के रूप में हुई। एक मृतक महिला की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

वहीं घायलों में इलाहाबाद निवासी निवासी संतोष, बनवारी, अजय और शंकर, जाटू लुहारी निवासी जयसिंह, हिसार के कालीरामण निवासी राजेश, बवानीखेड़ा निवासी कोचिंग सेंटर संचालक रविंद्र, बवानीखेड़ा के ही जोगेंद्र, राजपाल और जोगेंद्र कुमार, भिवानी बैंक कॉलोनी निवासी सतीश, चरखी दादरी निवासी छात्र सचिन शामिल हैं। इनमें से राजेश और जयसिंह को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। इसके अलावा झज्जर निवासी घायल एक व्यक्ति को भी रोहतक रेफर किया गया है।

हादसा इतना भीषण था कि बस की पूरी छत टूट कर दूर जा गिरी। घटना में बस पलटने से बस में सवार करीब 25 लोग घायल भी हो गए, जिसमें ट्रैक्टर चालक प्रेमनगर निवासी सुरेश कुमार भी शमिल हैं। इसमें पांच लोगों को गंभीर हालत के चलते रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। कुछ घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य और पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह सिविल अस्पताल पहुंचे।

बस के उड़े परखच्चे, छत टूटकर झाड़ियों में गिरी
पुलिस के अनुसार भिवानी से बस हांसी की तरफ जा रही थी। जैसे ही बस जाटू लोहारी के जलघर के पास पहुंची तो सामने से आ रहे मिट्टी से भरे ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बस पलट गई और परखच्चे उड़ गए। छत पूरी तरह से टूट कर झाड़ियों में जा गिरी। बस की सीटें भी टूट गईं।

पांच की हालत नाजुक, चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर
हादसे के बाद धमाके की आवाज सुनकर आस पास रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। एंबुलेंस के जरिये पुलिस और ग्रामीणों ने तुरंत घायलों को सिविल अस्पताल भिजवाया। यहां करीब पांच से छह लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। इसमें पांच गंभीर रूप से घायल लोगों को रोहतक रेफर कर दिया गया।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

बाइक सवार बदमाशों ने दिव्यांग ज्वैलर्स से की लूटपाट

Jeewan Aadhar Editor Desk

चलती गाड़ी में लगी आग, तेज हवाओं से आग हुई बेकाबू

13 साल तक पुलिस के लिए सिरदर्द बनी रही लाडो देवी गिरफ्तार