भिवानी महेंद्रगढ़ हिसार

बनभौरी धाम ट्रस्ट ने भिवानी, दादरी व महेन्द्रगढ़ में भिजवाई राशन किट

सरकार के निर्देशों का पालन करके कोरोना को हराएं : ट्रस्ट

हिसार,
कोरोना महामारी के दृष्टिगत चल रहे लॉकडाऊन व इसके बाद की स्थिति को देखते हुए मां भ्रामरी देवी बनभौरी धाम ट्रस्ट ने भिवानी, दादरी व महेन्द्रगढ़ जिलों में राशन किट भिजवाई। ट्रस्ट के सेवादारों ने मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक से विचार-विमर्श करके इन जिलों में जरूरतमंदों लिए यह राहत सामग्री भिजवाई।
ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक से विचार-विमर्श के बाद पदाधिकारियों व सेवादारों ने भिवानी, दादरी व महेन्द्रगढं जिलों के विभिन्न क्षेत्रों में यह राहत सामग्री भिजवाई गई। महेन्द्रगढ़ में पूर्व शिक्षा मंत्री श्री रामबिलास शर्मा की देखरेख में यह सामग्री वितरित की गई। ट्रस्ट पदाधिकारियों ने सामान वितरित करते हुए जरूरतमंदों से अपील की कि वे सरकार के निर्देशानुसार सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें, दिन में कई बार साबुन से हाथ धोएं, हाथों को सेनेटाइज भी करें तथा मास्क का प्रयोग अवश्य करेंगे। उन्होंने कहा कि यदि हम इन निर्देशों का पालन करेंगे तो कोरोना को अवश्य हरा पाएंगे क्योंकि कोरोना फैलने का सबसे बड़ा कारण मनुष्य की खुद की लापरवाही है।
ट्रस्ट पदाधिकारियों द्वारा वितरित किये गये राशन किट में आटा, तेल, दाल, चावल, चीनी, मसाला व अन्य जरूरत का सामान शामिल है। इसके अलावा मास्क व सेनेटाइजर भी दियेे गये। ट्रस्ट पदाधिकरियों ने कहा कि किसी भी जरूरतमंद को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा। सरकार एवं प्रशासन के निर्देशानुसार जिस क्षेत्र में जरूरत होगी, उसी क्षेत्र में ट्रस्ट की ओर से राशन भिजवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट की ओर से देश में लॉकडाऊन लगने के समय से ही सेवा कार्य जारी है, जिससे गरीबों व जरूरतमंदों को राहत मिली है।
दौरान मुख्य रूप से युवा ब्राह्मण महासभा हरियाणा के अध्यक्ष सुशील कौशिक, ब्राह्मण सम्मान रक्षा संघ के प्रदेश अध्यक्ष तारकेश्वर कौशिक, संजय कौशिक, राजीव शर्मा, महेश शर्मा नारनौल, संजय छपार्य व बंटी शर्मा के अलावा अन्य समाजसेवी भी उपस्थित थे।

Related posts

युवक—युवती ने लगा दी रेलगाड़ी के आगे छलांग

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना वायरस के कारण जब व्यापार व उद्योग धन्धे बंद, न्यूनतम बिजली के बिल चार्ज करना उचित नहीं : बजरंग गर्ग

रोडवेज ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने जीएम को दिया आंदोलन का नोटिस