रेवाड़ी

पुलिस इंस्पेक्टर ने की आत्महत्या, कारणों का नहीं चला पता

रेवाड़ी,
हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर ने खुदकुशी कर ली है। मृतक इंस्पेक्टर सत्येंद्र कुमार फिलहाल गुरुग्राम में तैनात थे, लेकिन अब उन्होंने अपने घर पर ही खुदकुशी कर ली है।

जानकारी के मुताबिक सत्येंद्र कुमार साल 2008 में स्पोर्ट्स कोटे से भर्ती हुए थे। उन्होंने रेवाड़ी समेत कई जगहों पर अपनी सेवाएं दी थी।

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में हरियाणा पुलिस के एक इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कालका रोड स्थित एक सोसायटी में रह रहे सतेंद्र सिंह ने शनिवार की रात को फांसी लगा कर जान दे दी। इंस्पेक्टर द्वारा आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है।

रविवार की सुबह शव कमरे में फंदे पर लटका हुआ मिला। सतेंद्र सिंह वर्तमान में गुरुग्राम में ट्रैफिक में तैनात थे। पुलिस ने बताया कि इंस्पेक्टर सतेंद्र सिंह रात को करीब 11 बजे ड्यूटी से वापस घर आए थे। वह कालाका चौक स्थित एक्साइज सोसायटी में किराए के फ्लैट में रह रहे थे। रात को खाना खाने के बाद वह सो गए थे। सुबह उनका शव बगल के कमरे में फांसी पर लटका हुआ मिला।

सूचना के बाद माडल टाउन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का भी बारिकी से निरीक्षण किया। प्राथमिक जांच में इंस्पेक्टर द्वारा आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

Related posts

टैंक का ढक्कन फटा, एक कर्मचार झुलसा

Jeewan Aadhar Editor Desk

28 छात्राओं ने टीचर पर लगाया अश्लील हरकतें करना का आरोप

विधायक की फर्जी आईडी बनाकर मांगे पैसे, पुलिस जुटी जांच में