अंबाला हरियाणा

सड़क हादसे में न्यायाधीश व एडवोेकेट की मौत, एक की हालत गंभीर

नारायणगढ,
तेज गति के चलते हुए सड़क हादसे में एक न्यायधीश व एडवोकेट की मौत हो गई। हादसा चंडीगढ़ रोड के गांव दनौरा के नजदीक हुअा। हादसे में एक एडवोकेट गंभीर रुप से घायल हो गया। राहगिरों नेे घायल ने अस्पताल पहुंचाया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक, रविवार को तेज रफ्तार के चलते फॉर्च्यूनर कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बार एसोसिएशन नारायणगढ़ के पूर्व प्रधान राजन गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके साथ कार में सवार न्यायाधीश साहिल यादव व अधिवक्ता राजीव सिंह बरौली गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, उपचार के दौरान घायल न्यायाधीश की मौत हो गई। वहीं अधिवक्ता राजीव सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भाजपा सरकार की उपलब्धियां झूठ का पुलिंदा : बजरंग गर्ग

सरकार ने योग्यता व पारदर्शिता के अनुसार दी युवाओं को नौकरी : गायत्री

पॉल्यूशन जांच के नाम फर्जीवाड़ा—आप तो नहीं बने इनका शिकार