फतेहाबाद हिसार

दलबीर किरमारा के देय लाभ रोके जाने के खिलाफ धरना जारी, जीएम को कोसा

यूनियन प्रतिनिधिमंडल की जीएम को दो टूक, लाभ जारी करके झूठी शिकायत करने वाले पर कार्रवाई करें

फतेहाबाद,
हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व राज्य प्रधान दलबीर किरमारा के सेवानिवृति लाभ गलत व मनमाने ढंग से रोके जाने के खिलाफ हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ की राज्य कार्यकारिणी के आह्वान पर डिपो महाप्रबंधक के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना दूसरे दिन भी जारी रहा। धरने पर भारी संख्या में पहुंचे कर्मचारियों ने जीएम के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की और कहा कि उन्होंने केवल दलबीर किरमारा के लाभ नहीं रोके बल्कि कर्मचारियों के हितों के लिए आंदोलन करने वाले हर नेता को दबाने का प्रयास किया है, जिसका पुरजोर विरोध होगा।
अनिश्चितकालीन धरने के दूसरे दिन की अध्यक्षता राज्य कोषाध्यक्ष सुभाष बिश्नोई ने की जबकि राज्य वरिष्ठ उप प्रधान कुलदीप पाबड़ा ने धरने का संचालन करते हुए कहा कि जब तक दलबीर किरमारा के देय लाभ नहीं मिलते और मनमाने निर्णय करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं होती, तब तक धरना जारी रहेगा। इसी बीच महाप्रबंधक ने यूनियन प्रतिनिधिमंडल को बातचीत के लिए बुलाया और आश्वासन दिया कि वे इस संबंध में उचित कार्रवाई करेंगे लेकिन उनके गैर जिम्मेदाराना रवैये को देखते हुए यूनियन ने आंदोलन जारी रखने का ऐलान किया। यूनियन ने कहा कि जिस केस को आधार बनाकर दलबीर किरमारा की शिकायत की गई है, उस केस को सरकार वापिस लेने की काफी पहले घोषणा कर चुकी है। इसके बावजूूद जीएम ने एक मनमानी शिकायत को आधार बनाकर रंजिशन दलबीर किरमारा के लाभ रूकवाने का प्रयास किया, जो निंदनीय है। यूनियन प्रतिनिधिमंडल ने जीएम को स्पष्ट शब्दों में कहा कि दलबीर किरमारा के देय लाभ जारी किए जाएं, झूठी शिकायत करने वाले पर कार्रवाई की जाए, अन्यथा आंदोलन जारी रहेगा।
धरने पर उपरोक्त के अलावा डिपो प्रधान ईश्वर सहारण, डिपो सचिव विजय नागपुर, राज्य सचिव अनिल खटक, सूबेसिंह सोनी, रामनिवास जांगड़ा, विनोद सींवर, यादराम गोदारा, कंवरभान, विनोद सैनी, सुरेन्द्र मलिक, हवासिंह राहड़, कुलदीप कन्हड़ी, चंचल बिश्नोई, राजेश मांजू, पवन सोनी, सुभाष पाबड़ा व जोगेन्द्र कुंडू सहित विभिन्न डिपुओं से आए सैंकड़ों कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related posts

आदमपुर के प्रमुख कार्यकर्ताओं से रुबरु हुए वीर कुमार यादव

आदमपुर में घर व दुकान में आग लगने से हजारों का नुकसान

आदमपुर को मिली अंतर्राष्ट्रीय महिला पहलवान, मिलेगा कुश्ती खिलाड़ियों को फायदा