मेवात हरियाणा

एक स्कॉर्पियो ने छीन ली शादी की खुशियां

नूंह,
नूंह के उजीना गांव में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। घर में बज रही शहनाई की गूंज रोने में बदल गई। दरअसल उजीना गांव में बारात का स्वागत करने के लिए कई लोग गांव की सड़क पर खड़े थे। तभी वहां पर तेज रफ्तार से आई स्कॉर्पियों गाड़ी ने दो युवकों को रौंद दिया। जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई अौर दूसरा अस्पताल में मौत अौर जिंदगी की जंग लड़ रहा है। उजीना गांव के इस घर से बेटी की डोली तो विदा की गई लेकिन खुशियां मातम में बदल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के अनुसार उजीना गांव में श्रवण कुमार पुत्र श्रीराम अपनी भतीजी की शादी में व्यस्त था। उसका दोस्त रवि पुत्र रमेश निवासी कालरपुरी भी आया हुआ था। बीते रात को शादी थी। शाम के करीब 6 बजे बारात के उजीना गांव में आने की खबर लगी तो कई लोग बारात की अगवानी के लिए घर से गांव के बस अड्डा पर पहुंच कर इंतजार कर रहे थे।
पीड़ित परिवार के मुताबिक नूंह की तरफ से स्कॉर्पियो नंबर आरजे-32-0993 तेज रफ़्तार से आई और श्रवण कुमार तथा रवि के ऊपर से गुजर गई। हादसे में श्रवण ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और रवि गंभीर रूप से घायल हो गया। रवि को नल्हड मेडिकल कॉलेज नूंह में भर्ती कराया गया लेकिन नाजुक हालत के कारण उसे सफदरजंग अस्पताल दिल्ली रैफर कर दिया गया। नूंह पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी चालक और गाड़ी की तलाश तेज कर दी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

नागरिक अस्पताल में युवक को लगा करंट, हालत गंभीर

धान बिजाई के लिए 115 रुपये एकड़ के किराए पर मशीन उपलब्ध

उचाना में हुआ रेनुका बिश्नोई का जोरदार स्वागत, भाजपा को उखाड़ फैंकने के लिए कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील