रेवाड़ी

अध्यापक पर लगा 12वीं की छात्रा के अपहरण का आरोप

रेवाड़ी,
12वीं में पढ़ने वाली महज 16 साल की लड़की का अपहरण करने का आरोप उसी के अध्यापक पर लगा है। छात्रा के पिता ने अध्यापक के खिलाफ नाहड़ चौकी में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने भी आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके छात्रा व आरोपी दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, कोसली के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा बुधवार सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी, लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं लौटी। छात्रा के पिता ने स्कूल में पता किया गया तो जानकारी मिली की छात्रा स्कूल ही नहीं पहुंची। उसके बाद छात्रा की तलाश शुरू की गई।

इस दौरान परिवार को पता चला कि नाबालिग छात्रा का किसी और ने नहीं, बल्कि स्कूल के ही एक अध्यापक ने अपहरण कर लिया है। आरोपी अध्यापक हिंदी का टीचर हैं, उसकी उम्र करीब 23 साल बताई गई है। छात्रा के पिता की शिकायत पर नाहड़ चौकी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

नाहड़ चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपी अध्यापक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर नाबालिग को बरामद किया जाएगा।

Related posts

बाइक खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में चली गोली, युवक की हालत गंभीर

Jeewan Aadhar Editor Desk

सहेली ने विवाहिता को नशा देकर करवाया दुष्कर्म

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरसों निकाल रहे किसान के सिर में मारी रॉड, चिकित्सकों ने किया मृत घोषित