रेवाड़ी

चोरी का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरे थाने को किया बंद

रेवाड़ी,
सदर थाना पुलिस द्वारा चोरी के आरोप में पकड़ा गया युवक कोरोना पॉजिटिव निकला। रिपोर्ट के आते ही थाने में हड़कंप मच गया। आरोपी को रेवाड़ी के गोकलगढ़ गांव के पास से गिरफ्तार किया गया था। यहां यह किराए पर रह रहा था। युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद थाने में कार्यरत 20 पुलिसकर्मियों सहित पांच अन्य के सैंपल लिए गए हैं।

इसके बाद शनिवार रात सदर थाना को पुलिस कर्मियों की रिपोर्ट आने तक बंद कर दिया गया है। तब तक सदर पुलिस का काम मॉडल टाउन थाना से संचालित होगा। राहत की बात यह है कि कोरोना पॉजिटिव मिले आरोपित के साथ हवालात में रहने वाले दो युवकों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

सदर पुलिस ने झज्जर पुल के पास खोखे पर हुई चोरी की शिकायत पर जांच के बाद गोकलगढ़ के पास किराए पर रहने वाले युवक को गिरफ्तार किया था। अदालत में पेश करने से पहले आरोपित का एतिहातन सैंपल लिया गया था। चोरी के आरोपित की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने तत्काल युवक के साथ हवालात में रहने वाले दो युवकों के साथ कोरोना पॉजिटिव मिले आरोपित के संपर्क में आए पुलिस कर्मियों के सैंपल लिए थे। दोनों युवकों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है।

डीएसपी मुख्यालय हंसराज ने बताया कि शनिवार को सदर थाना बंद करने का निर्णय लिया गया था। कोरोना पॉजिटिव के साथ दो हवालातियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है तथा 20 कर्मचारियों सहित 23 अन्य के सैंपल लिए गए हैं। संपर्क में आए दूसरे लोगों को महिला थाना में रखा गया है तथा सदर थाना को बंद कर मॉडल टाउन से कामकाज करना शुरू कर दिया है।

Related posts

पिस्टल की नोेंक पर 11 लाख 31 हजार रुपए की लूट

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 3 बदमाश गिरफ्तार

सीआईए टीम पर फायरिंग, टीम इंचार्ज की मौत—बदमाश काबू

Jeewan Aadhar Editor Desk