कुरुक्षेत्र

साउथ कोरिया के नंबर से वॉट्सऐप कॉल पर धमकी: पूर्व कृषि मंत्री के 3 बेटों पर FIR

पेहोवा,
कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक प्रधान एवं मौजूदा भाजपा कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पूर्व कृषि मंत्री के 3 बेटों सहित 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। मामला सरपंच चुनाव की रंजिश का है। शिकायतकर्ता ने आरोपी पूर्व मंत्री के बेटे जसतेज सिंह, गगनजोत सिंह, हरकीरत सिंह सहित राजसिंह पर NSA लगाकर कार्रवाई की मांग की है।

गांव गुमथला गढू के मनजीत वड़ैच ने बताया कि 6 महीने हुए पंचायती राज चुनाव में पूर्व मंत्री जसविंद्र सिंह संधू की पुत्रवधू और उसके करीबी रिश्तेदार ने सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ा था। इसमें उसने रिश्तेदार का सहयोग किया था। इसे लेकर आरोपियों ने उसकी मदद न करने की धमकी दी थी।

इसी दौरान उसके नंबर पर साउथ कोरिया के नंबर से वॉट्सऐप कॉल थी, जिसमें उसे धमकाते हुए कहा था कि तू जिसका विरोध कर रहे हो उनकी मुखालफत करना बंद कर दो, नहीं तो तेरे व तेरे पूरे परिवार को जान से मरवा देगे। तेरे को पता नहीं है कि उन्होंने मेरे लिए अपना खून तक भी दिया है और मैं उनका कर्ज उतारने के लिए तुम्हारा कत्ल भी कर सकता हूं।

उसके बाद 2 फरवरी को फिर धमकी मिली कि अब तेरी जिंदगी के थोड़े दिन ही बचे है, हम तेरे को जल्द ही जान से मार देंगे, क्योंकि तुम उनकी बात को नहीं मानता और हमारी बात को भी हल्के में ले रहा है। आरोप लगाया कि कई गैंगस्टरों के लोग आरोपियों के पास आते-जाते रहते हैं। आरोपियों के खिलाफ NSA के तहत मुकदमा दर्ज कर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए।

पूर्व मंत्री के बेटे जसतेज सिंह ने बताया कि राजनैतिक द्वेष के तहत उनको टारगेट किया जा रहा है। यह सब जानबूझकर उनके खिलाफ साजिश के तहत हो रहा है। थाना प्रबंधक जगदीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ IT एक्ट और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

अम्बाला—हिसार रोड पर हरियाणा रोडवेज की बस पलटी, 20 लोग घायल

BJP की हार का असर पड़ा गीता महोत्सव पर, अमित शाह का दौरा रद्द—हार पर करेंगे मंथन

Jeewan Aadhar Editor Desk

लापरवाही से दर्दनाक हादसा, स्कूल बस में बैठे बच्चे ने बाहर निकाली गर्दन—मौत