महेंद्रगढ़ हरियाणा

अश्लील सीडी कांड : हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के पूर्व चेयरमैन की जमानत याचिका खारिज

नारनौल,
अश्लील सीडी सोशल मीडिया पर वायरल होने होने के बाद हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन पद से हाथ धोने के बाद भाजपा नेता को कोर्ट से भी झटका लगा है। नारनौल जिला एवं सत्र न्यायालय नारनौल ने पूर्व चेयरमैन की तरफ लगाई गई अग्रिम जमानत याचिका को खारीज कर दिया है। चेयरमैन के अलावा नारनौल के नगर पालिका के पूर्व प्रधान ने की अग्रिम जमानत याचिका भी खारीज हो गई। दोनों ने पुलिस जांच अधिकारी द्वारा एक सप्ताह में जांच में शामिल होने के नोटिस दिए जाने के बाद जमानत याचिका लगाई थी।

बता दें, चर्चित अश्लील सीडी किसी होटल में बनाई गई है। इसमें भाजपा नेता एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में है। सीडी कांड से आहत गोपाल शरण गर्ग ने ‘हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन’ पद से इस्तीफा दे दिया था। मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने सीडी को उनका चरित्र हनन करने की सोची-समझी साजिश बताया था। इस मामले की जांच होडल पुलिस कर रही है।

ये था मामला
12 अक्टूबर शाम को 4 बजकर 21 मिनट पर नारनौल के कई अखबारों की मेल आईडी पर एक अनजान मेल से वीडियो की चार क्लिपिंग अपलोड की गईं। इस क्लिपिंग को देखने के बाद उसमें जो व्यक्ति नजर आ रहा है, उसका चेहरा व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन से मेल खाता दिख रहा है। वीडियो में व्यक्ति एक होटल के कमरे में एक महिला के साथ बिल्कुल नग्न अवस्था में है। महिला के हाथों में शराब का गिलास है। वीडियो होटल के कमरे में ही बनाई हुई प्रतीत हो रही है। वीडियो बनाने वाला व्यक्ति जींस पहने हुए पास बैठे दिखाई दे रहा है।

4 दिसंबर को बने थे चेयरमैन
उल्लेखनीय है कि फरवरी 2016 में जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के बाद सरकार ने हरियाणा में व्यापारी कल्याण बोर्ड का गठन किया था। 4 दिसंबर 2017 को गोपाल शरण गर्ग को बोर्ड का चेयरमैन बनाया गया था।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गोली मारकर सरेआम युवक की हत्या, पुलिस जुटी मामले की जांच में

इस साल 1903 परिवारों को मिला आपकी बेटी हमारी बेटी योजना का लाभ : उपायुक्त

जींद उपचुनाव में इनेलो की हुई मिट्टी पलीद, 15 उम्मीदवार नोटा से हारे