रेवाड़ी

विधायक की फर्जी आईडी बनाकर मांगे पैसे, पुलिस जुटी जांच में

अटेली,
हरियाणा की अटेली विधानसभा के विधायक सीताराम की फर्जी आईडी बनाकर उनके दोस्तों व रिश्तेदारों से पैसों की डिमांड करने पर विधायक ने अपना अकाऊंट बंद करवाया और पुलिस को भी शिकायत सौंपी है।

जानकारी के मुताबिक, अटेली विधायक सीताराम यादव का फोटो लगाकर साइबर क्राइम गिरोह ने एक फर्जी अकाउंट बनाया। इसके बाद विधायक से जुड़े लोगों से पैसे की डिमांड की। कई लोगों ने पैसे जमा कराने के लिए विधायक और उनके परिवार से संपर्क साधा। इसकी जानकारी जब विधायक के बेटे प्रवीण को लगी तो उन्होंने लोगों को पैसा जमा करने से मना किया।

प्रवीण ने बताया कि कई लोगों ने फेसबुक पर विधायक के बने आईडी और पैसे मांगने की जानकारी दी। इसके चलते उन्होंने सबसे पहले फेसबुक आईडी ब्लॉक की। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। प्रवीण ने लोगों से अपील की है कि कोई भी विधायक की फर्जी आईडी पर किए गए पैसे की डिमांड को ना माने वह किसी भी प्रकार का पेमेंट जमा ना करें।

अटेली थाना इंचार्ज राजेन्द्र यादव ने बताया कि विधायक का फेसबुक आईडी ब्लाक कराकर साइबर एक्सपर्ट से मामले की डिटेल निकलवाने को कहा है। साथ ही आईपी एड्रेस से आरोपियों की पहचान की जा रही है।

Related posts

हरियाणा में क्राइम चरम पर, सीएम को घमंड से फुर्सत नहीं-कुलदीप बिश्नोई

Jeewan Aadhar Editor Desk

लेडी डॉन सहित 3 बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने निर्माणाधीन बिल्डिंग को घेर कर पकड़ा बदमाशों को

सरपंच, बीडीपीओ, ग्राम सचिव सहित आठ लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज