हिसार

बहन की मौत ने इस कदर तोड़ा..तारा देवी ने जीवनलीला कर ली समाप्त

हिसार (कुलश्रेष्ठ)
बस स्टैंड के नजदीक स्थित ऋषि नगर में रहने वाली एक महिला ने घर पर रस्सी से फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। इस बात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेेकर पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस की फोरेन्सिक टीम ने भी मौके का निरीक्षण किया। आरंभिक जांच मेें पता चला है कि महिला ने देर रात फंदा लगाया है और परिजनों को इस बात का सुबह उठने पर पता चला।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

परिजनों ने बताया कि ऋषि नगर निवासी 69 वर्षीय तारा देवी अपने पुत्र एवं पौत्र के साथ ऋषि नगर में रहती थी। बीती रात वह भोजन कर अपने कमरे में सोने चली गई। परिजन सुबह उठे तो उसका अचेत शरीर कमरे में दीवार पर रोशनदान के साथ रस्सी से लटका हुआ था। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को उतारा और कब्जे में लेकर आज दोपहर को शव का सिविल अस्पताल मेें पोस्टमार्टम करवाया। परिजनों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि करीबन 7-8 दिन पहले तारा देवी की बहन का निधन हो गया था और हाल ही में वह शोक व्यक्त कर अपने घर आई थी। परिजनों का कहना है कि इसके बाद से वह गुमसुम रहती थी और मानसिक रूप सेे परेशान भी लगती थी। पुलिस ने मौके से रोशनदान और मृतका के गले से बंधी रस्सी बरामद की और मौके से एक पीपा भी बरामद किया, जिसकी मदद से संभवत: मृतका ने रोशनदान के साथ रस्सी बांधकर फांसी लगाई।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हिसार के बिश्नोई मंदिर में बिश्नोई समाज संस्कार परीक्षा एक जून को

आदमपुर में भाविप का मेगा हेल्थ कैम्प 29 सितम्बर को

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर : बदली धरती—बदली मिट्टी, कपास की पैदावार और कॉटन व्यापार लगेगा बड़ा झटका