देश

पंचगंगा नदी में गिरी श्रद्धालुओं से भरी बस, 12 लोगों की मौत और 3 घायल

कोल्हापुर,
महाराष्ट्र के कोल्हापुर में 17 लोगों से भरी मिनी बस के नदी में गिर जाने से 12 लोगों की मौत हो गई। वहीं, मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम 3 लोगों को बचाने में कामयाब रही। बचाए गए तीनों लोग घायल हैं, उन्हें कोल्हापुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा पश्चिमी महाराष्ट्र के कोल्हापुर में शिवाजी पुल पर हुआ।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

दरअसल, बस में सवार सभी यात्री भगवान गणेश की पूजा करके वापस लौट रहे थे। तभी बस के ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और बस पंचगंगा नदी में जा गिरी। बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे में था। बस में कुल 17 लोग सवार थे।

कोल्हापुर पुलिस अधिकारी के मुताबिक शिवाजी पुल पर ये दुर्घटना रात करीब 11.45 बजे हुई, जब कोंकण क्षेत्र के गणपतिपुडी गांव से पुणे की ओर जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पुल से करीब 45 फीट नीचे नदी में गिर गई। मिली जानकारी के मुताबिक श्रद्धालुओं ने पुणे जाने के दौरान कोल्हापुर में महालक्ष्मी मंदिर की यात्रा करने की योजना बनाई थी।

घटनास्थल के पास मौजूद एक व्यक्ति ने बस के नदी में गिरने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद खोज और बचाव अभियान शुरू हुआ। खोज व बचाव कार्य में स्थानीय लोगों ने भी मदद की। वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

तीन टुकड़ों मिली लड़की की लाश, पुलिस ने नाले से बरामद किया शव

IAS मारपीट मामला: CM केजरीवाल और सिसोदिया के खिलाफ समन

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रवीण तोगड़िया का दावा ‘मेरा एनकाउंटर करने निकली थी पुलिस’