देश

बीबी बोली शमी के कई लड़कियों से संबंध..शमी ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली,
सोशल मीडिया पर पत्नी द्वारा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के कथित आरोपों में घिरने के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी सफाई पेश की है। मोहम्मद शमी ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट टि्वटर पर अपना बयान जारी कर इन सभी बातों को बकवास बताकर इनका खंडन किया है। इससे पहले उनकी पत्नी हसीना जहां ने सोशल मीडिया पर उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स होने के संगीन आरोप लगाए थे। इसके बाद हसीना ने एक न्यूज चैनल पर भी अपने ये आरोप दोहराए हैं।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मीडिया में यह मामला सामने आने के बाद, शमी ने टि्वटर पर अपनी सफाई दी है। उन्होंने लिखा, ‘हाय, मैं मोहम्मद शमी हूं। ये हमारी निजी जिंदगी के बारे में जितनी भी चल रही हैं, ये सब सरासर झूठ है। ये हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश रच रहा है, जो कोई भी यह कर रहा है उसका मकसद वह मुझे बदनाम कर मेरे खेल को खराब करना है।’

बता दें जब शमी की पत्नी ने अपने फेसबुक अकाउंट से मोहम्मद शमी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स होने के गंभीर आरोप लगाए थे। फेसबुक पोस्ट में उनकी पत्नी ने शमी के फोन पर अलग-अलग लड़कियों से की गई बातचीत और कथित तौर पर उनकी गर्ल फ्रेन्ड्स के कई स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए थे। इन पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने पति के कई महिलाओं से नाजायज संबंध होने की बात कही है। हसीना ने इनके आधार पर अपने पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने के आरोप लगाए थे।
जब शमी इस छीछालेदर में घिरते दिख रहे थे, इसके बाद उन्होंने बुधवार को टि्वटर पर अपनी सफाई पेश की है। इससे पहले सभी इस बात पर जोर दे रहे थे कि शमी ने अभी तक इस मामले में अपना पक्ष क्यों नहीं रखा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

डीजल—पैट्रोल में 2.50 रुपए की छूट, गुजरात—महाराष्ट्र में 5 रुपए सस्ता हुआ तेल

भाजपा के आगे से थाली सरकाने की कोशिश, कांग्रेस ने जनता दल (एस) को बाहर से समर्थन देने का किया ऐलान

SC/ST कर्मचारियों को मिलेगा प्रमोशन में आरक्षण, केंद्र सरकार ने जारी किया निर्देश