यमुनानगर हरियाणा

14 साल की नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप किया, सभी आरोपी पीड़िता के गांव के

यमुनानगर,
रादौर क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की नाबालिग के साथ गैंग रेप की घटना सामने आई है। घटना को अंजाम देने से पहले 4 युवक ने घर में सो रही नाबालिग के मुहं पर कपड़ा बांधकर अपहरण किया। इसके बाद गांव में बनी एक धर्मशाला में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया।
गैंगरेप के बाद आरोपी पीड़िता को धर्मशाला में ही छोड़कर भाग गए। इसके बाद पीड़िता रोते हुए घर पहुंची और परिवार वालों को सारी घटना के बारे में बताया। परिवार ने देर रात ही जठलाना महिला थाने में इसकी शिकायत दी। महिला पुलिस ने पोस्को एक्ट और विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है।
पीड़िता की मां ने बताया कि कल वो सब घर पर नही थे। उसके पति भी काम से लाडवा गए हुए थे। उसकी बेटी जिसकी उम्र 14 साल है वो घर पर अकेली थी। जब मैं देर रात लौटी तो मेरी बेटी बहुत रो रही थी। इसके बाद मेरे पूछने पर उसने सारी बात बताई। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक इसी गांव के है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हिसार में प्रेमिका को फोन करके फंस गया सम्पत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आज 4 बजे घोषित होगा CBES का 10वीं क्लास का रिजल्ट, ऐसे करें चैक

गर्भपात की प्रतिबंधित दवाइयां बेचने वाले फर्जी डॉक्टर दंपति गिरफ्तार