राशिफल

11 मार्च 2019 : जानें सोमवार (फाल्गुन शुक्ल पक्ष पंचमी) का राशिफल

मेष
मेष राशि के लोगों पर आज कार्य अधिक रहेगा। नौकरी में मन चाहा ट्रांस्फर और प्रमोशन का योग बन सकता है। आर्थिक निवेश के लिए सोचना-समझना काफी जरूरी है। पारिवारिक कार्यों में आपकी पूछ बढ़ेगी। धन, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी।

वृष
वृषभ राशि के लोगों को पत्नी से सहयोग और समर्थन मिलेगा। कारोबार में उन्नती होगी। कारोबार में नई योजनाएं बनेंगी। आज आपके लिए गए फैसले गलत हो सकते हैं। भावुकता पर नियंत्रण रखें। गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे। संबंधों में निकटता आएगी।

मिथुन
मिथुन राशि के लोगों को आयोजनों में आपकी प्रशांसा होगी। कारोबार में लाभ मिलने से आत्मबल में वृद्धि होगी। आज साहस और पराक्रम बढ़ेगा। रिश्तों में मधुरता आएगी, लेकिन सरकारी कर्मचारी से परेशानी मिल सकती है। संतान के दायित्व की पूर्ति में किसी सीमा तक सफलता मिलेगी।

कर्क
कर्क राशि के लोग आज किसी दूसरे के विश्वास में ना आएं। आज आप विपरीत परिस्थितियों डटकर सामना करेंगे। कारोबार में परेशानियों का अंत होगा। ससुराल पक्ष से तनाव मिलेगा। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा।

सिंह
सिंह राशि के लोगों के दिनचर्या में आए बदलावों की वजह से निजी कार्य प्रभावित होंगे। परिवार में मांगलिक अवसर बनेंगे। कारोबार में लाभ का योग बन रहा है। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी लेकिन पड़ोसी या भाई से वैचारिक मतभेद भी हो सकते हैं। शाही खर्च पर नियंत्रण करना होगा।

कन्या
कन्या राशि के लोगों को आज धन लाभ हो सकता है। आत्मविश्वास के बल बूते पर आप आगे बढ़ेंगे। पारिवारिक सुख-संतोष बना रहेगा। मनोरंजन कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

तुला
तुला राशि के लोग आज सेहत के प्रति लापरवाह रहेंगे। नए कारोबार में निवेश कर सकते हैं। विद्वानों के साथ रहने का अवसर मिलेगा। आज आप लाभदायक सौदे करेंगे। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा, लेकिन कोई ऐसी बात हो सकती है जो आपके हित में न हो।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों के रिश्ते मजबूत होंगे। थोड़ी से मेहनत से लक्ष्यों की प्राप्ति होगी। वैवाहिक जीवन में खुशियां भरपूर रहेंगी। दफ्तर में माहौल शानदार रहेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी, लेकिन अहंकार के कारण झगड़ा विवाद की स्थिति आ सकती है।

धनु
धनु राशि के लोगों का दफ्तर में तालमेल बढ़िया रहेगा। किसी समारोह में शामिल हो सकते हैं। पुराने दोस्तों से मिलकर मन खुश होगा। सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रिश्तों में निकटता आएगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी।

मकर
मकर राशि के लोगों को पारिवारिक मामलों में भागदौड़ करनी पड़ सकती है। दफ्तर में आज आपके कार्य धीमी गति से पूरे होंगे। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। व्यर्थ की उलझनें रहेंगी।

कुंभ
कुंभ राशि के लोगों का कामकाज में बड़ी चुनौती मिलेगी। इसमें आप पूर्ण रूप से सफल होंगे। परिवार में माहौल खुशहाल रहेगा। धन लाभ का अवसर बनेगा। धन, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी।

मीन
मीन राशि के लोगों को आज किसी खास कार्य का फायदा मिलेगा। माता-पिता के साथ संबंध शानदार रहेंगे। व्यापार के मामले में दिन बेहतर रहेगा। सामाजिक कार्यों में सफलता मिलेगी। संबंधित अधिकारी से सहयोग मिलेगा। भागदौड़ की स्थिति सुखद होगी। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

राजनीति के समाचार..घटनाएं..पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे। देश—विदेश की राजनीति..क्रांति से लेकर राजनीति इतिहास—सब कुछ..बस एक क्लिक करके पढ़े।

Related posts

11 अक्टूबर 2022 : जानें मंगलवार का राशिफल

20 जनवरी 2021 : जानें बुधवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

30 March 2024 Ka Rashifal : आज सिद्धि योग में इन 5 राशियों को शनिदेव की कृपा से मिलेगी हर कार्य में सफलता, धन में होगी वृद्धि, जानें 12 राशियों का राशिफल