राशिफल

12 फरवरी 2023 : जानें रविवार का राशिफल

मेष
मन प्रसन्न तो रहेगा। परन्तु फिर भी आत्मसंयत रहें। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबारी कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। आय में वृद्धि होगी।

वृष
मन परेशान रहेगा। आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन
मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु आत्मविश्वास में कमी हो सकती है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्च बढ़ेंगे।

कर्क
आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु संयत रहें। अति उत्साही होने से बचें। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

सिंह
मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा। आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। खर्चों में वृद्धि होगी। तरक्की के योग बन रहे हैं।

कन्या
वाणी में मधुरता रहेगी। फिर भी संयत रहें। मानसिक शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा।

तुला
मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा। कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भागदौड़ अधिक रहेगी। धन के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक
आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु मन परेशान भी रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय तो रहेगा, परन्तु पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में आय में वृद्धि होगी।

धनु
मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा, परन्तु सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में वृद्धि हो सकती है।

मकर
संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। लाभ के अवसर मिलेंगे। विदेश यात्रा भी लाभप्रद रहेगी।

कुंभ
मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। परन्तु कार्यक्षेत्र में बदलाव होगा।

मीन
मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा। परन्तु कार्यक्षेत्र में वृद्धि के साथ स्थान परिवर्तन भी हो सकता है।

Related posts

5 मई 2022 : जानें गुरुवार का राशिफल

19 मई 2022 : जानें गुरुवार का राशिफल

24 दिसंबर 2018 : जानें सोमवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk