राशिफल

11 मार्च 2023 : जानें शनिवार का राशिफल

मेष
आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। जीवन साथी के स्वास्थ का ध्यान रखें। माता का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। व्यवधान आ सकते हैं।

वृष
मन अशान्त रहेगा। धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें। परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव की सम्भावना बन रही है। परिश्रम अधिक रहेगा। भावनाओं पर नियंत्रण बनाकर रखें।

मिथुन
मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा। कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। कारोबार में तरक्की होगी। पिता का साथ मिलेगा। विवाद की स्थितियां बन सकती हैं। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा।

सिंह
मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी, परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। लंबे समय से चली आ रही समस्याएं खत्म होंगी।

कन्या
आत्मविश्वास में कमी रहेगी, परन्तु वाणी में मधुरता रहेगी। शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। शैक्षिक कार्यों के लिए भी विदेश जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सफलता के योग बन रहे हैं।

तुला
मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु बातचीत में संयत रहें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पिता का सानिध्य मिलेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। भागदौड़ भी अधिक रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक
मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। परिवार का साथ मिलेगा, परन्तु पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। खर्च बढ़ेंगे। आय के नए स्रोत भी विकसित होंगे।

धनु
मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु आत्मसंयत भी रहें। कारोबार में उतार-चढ़ाव रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यर्थ की चिंताओं पर नियंत्रण बनाकर रखें।

मकर
मन अशान्त रहेगा। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। आय में वृद्धि होगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आय में वृद्धि भी होगी। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। वाणी पर नियंत्रण रखें।

कुंभ
मन अशान्त हो सकता है। कारोबार में कुछ कठिनाइयां आ सकती है। भागदौड़ अधिक रहेगी। परन्तु किसी मित्र के सहयोग से आय के साधन बन सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सफलता के भी योग हैं।

मीन
मन में उतार-चढ़ाव हो सकते हैं। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। भाग-दौड़ भी अधिक रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं।

Related posts

29 जून 2023 जानिए किन राशियों के लिए आज का दिन रहेगा शुभ

राशिफल: 23 फरवरी 2018, शुक्रवार

Jeewan Aadhar Editor Desk

25 September 2023 Ka Rashifal : सप्ताह का पहला दिन 3 राशियों के लिए रहेगा शानदार, जानें 12 राशियों का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk