राशिफल

29 May 2023 Ka Rashifal : 29 मई को शानदार रहेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

मेष
कोई शारीरिक समस्या नही होगी तथा आप पहले से ज्यादा मजबूत महसूस करेंगे। काम का बोझ होने के कारण भी आप सभी कामो को अच्छे से निपटा देंगे।

वृष
छात्रों का आज के दिन अपनी पढ़ाई पर ध्यान कम लगेगा तथा वे टीवी-कंप्यूटर इत्यादि में खोये रहेंगे। इस कारण माता-पिता आपसे निराश भी रह सकते हैं। आपका अपने पिता से इस बात को लेकर झगड़ा भी हो सकता हैं तथा वे आपके लिए कोई ठोस निर्णय भी ले सकते है।

मिथुन
परिवार में सुख-समृद्धि का माहौल रहेगा व सभी सदस्य आपसे खुश होंगे। घर में कोई धार्मिक आयोजन होने की भी संभावना हैं जिससे सभी का मन उस ओर लगा रहेगा।

कर्क
यदि आपको बीपी की समस्या रहती है तो आज के दिन खाने में कोई ऐसी चीज़ ना ले जिससे आपका बीपी घट या बढ़ जाए अन्यथा समस्या हो सकती है।

सिंह
शारीरिक रूप से तो कोई समस्या नही होगी लेकिन मानसिक स्वास्थ्य खराब रहने की संभावना हैं। ऐसे में अपने मन को शांत रखे व कोई भी कार्य करने से पहले अपनों से बड़ों का परामर्श अवश्य ले।

कन्या
यदि आपकी अपने साथी के प्रति मन में कोई आशंका हैं तो आज के दिन उसे दूर करने का प्रयास करे अन्यथा बात बिगड़ सकती हैं। आज का दिन आपके जीवनसाथी के प्रति विश्वास को मजबूत करने वाला होगा। इसलिये इस समय का उचित उपयोग करे।

तुला
घर की बातों को बाहर कहने से बचे क्योंकि इससे स्थिति और ज्यादा बिगड़ सकती हैं। यदि परिवार में किसी सदस्य के साथ आपकी अनबन हैं तो उसके साथ बैठकर इस समस्या को सुलझाने का प्रयत्न करे।

वृश्चिक
आज का दिन आर्थिक दृष्टि से आपके लिए शुभ संकेत लेकर आ रहा हैं व व्यापार में लाभ मिलने की प्रबल संभावना हैं। ऐसे समय में लाभ को सार्वजानिक करने से बचे क्योंकि शत्रु की नज़र आप पर ही होगी।

धनु
उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों को आज के दिन कई नए अवसर प्राप्त होंगे लेकिन अनदेखी के कारण वे उनके हाथ से निकल जायेंगे। सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र अपने लिए किसी नए विषय को खोजेंगे।

मकर
आज के दिन आपका स्वास्थ्य तो ठीक रहेगा लेकिन बच्चों का स्वास्थ्य खराब होने की आशंका आपको लगी रहेगी जिस कारण आपका मानसिक स्वास्थ्य ठीक नही रहेगा। स्वभाव में चिढ़चिढ़ापन आ सकता है। इसलिये अपने मन को शांत रखने का प्रयास करे।

कुंभ
आज का दिन आपके परिवार के सदस्यों के बीच आपसी मतभेद वाला होगा। परिवार के सदस्यों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होने की संभावना हैं जिससे आपकी मानसिक स्थिति अच्छी नही रहेगी।

मीन
नौकरी कर रहे लोगों के लिए आज के दिन आर्थिक उन्नति के संकेत हैं। उन्हें अपने ऑफिस में कोई बड़ा पद मिल सकता हैं जिससे घर में सभी को प्रसन्नता होगी। ऐसे समय में ज्यादा उत्तेजित होने से बचे व अपने काम पर ध्यान दे।

Related posts

राशिफल: 30 दिसंबर, शनिवार

Jeewan Aadhar Editor Desk

5 जनवरी 2023 : जानें गुरुवार का राशिफल

17 मई 2020 : जानें रविवार का राशिफल