हिसार

आॅटो दुष्कर्म मामले के बाद पुलिस का विशेष अभियान, कई आॅटो चालकों का काटा चालान

हिसार,
चलती आॅटो में महिला के साथ गैंगरेप की घटना के बाद हिसार यातायात पुलिस ने आज आॅटो चैकिंग अभियान चलाया। इस दौरान आॅटो चालकों को रोककर उनके ड्राइ​विंग लाइसेंस, आॅटो के कागजात, प्रदूषण की पर्ची, सेफ्टी यंत्र, और फिटनेस आदि की जांच की गई। कागजात में कमी होने पर उनका चालान काटा गया। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

यातायात प्रभारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि यह रुटिन की चैकिंग है। समय—समय पर इस प्रकार के अभियान चलते रहते है। यातायात नियम अवहेलना करने वाले आॅटो चालकों के चालान काटे जा रहे है और बिना कागजात के चल रहे आॅटो को इंपाउंड किया जा रहा है। इसके अलावा जो आॅटो चालक किराये पर लेकर आॅटो चला रहे है—उनकी पहचान की जा रही है। आॅटो में तेज आवाज के टेप भी हटवाये जायेंगे। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इसके साथ ही रात को चलने वाले आॅटो चालकों को विशेष प्रकार के नंबर दिए जायेंगे। अब दिन और रात को चलने वाले आॅटो अलग—अलग होंगे। किराए पर चलने वाले आॅटो रात को नहीं चलाये जायेंगे। उन्होंने बताया कि आॅटो किराए पर देने वालों को किरायेदारों का पूरा विवरण अपने पास रखना होगा। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

गौरतलब है कि सोमवार को हिसार में चलते आॅटो में एक युवती का गैंगरेप हुआ था। इसके बाद से आॅटो चालकों के खिलाफ पुलिस के तेवर काफी सख्त हो गए है। हालांकि गैंगरेप के सभी आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है, लेकिन भविष्य में इसप्रकार की घटना ना हो—इसे लेकर पुलिस ने सर्तकता बरतनी आरंभ कर दी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आईटीआई में दाखिले के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू

Jeewan Aadhar Editor Desk

पर्यावरण के प्रहरी सन्त कबीर

पीरांवाली गांव पहुंचे एसपी, ग्रामीणों से मांगा नशे के खिलाफ सहयोग