सोनीपत हरियाणा

मां—बेटे पर ताबड़तोड़ फायर, बेटे की मौत—मां गंभीर रुप से घायल

सोनीपत,
गांव बरोणा में मां—बेटा पर ताबड़तोड़ फायरिंग होने का मामला सामने आया है। घटना में बेटे की मौत हो गई, जबकि घायल मां को अस्पताल में भर्ती करवाया गया ​है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। प्रशासन ने एतिहात के तौर पर पुलिस बल को तैनात कर दिया है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
गैंगवार का मामला
बताया जा रहा है कि एक गाड़ी में सवार होकर बदमाशों के निशाने पर दिनेश ही था। उन्होंने दिनेश को ​निशाना बनाकर ही फायर किए थे, लेकिन बेटे पर हुई फायरिंग को देख उसकी मां कमला बीच में आ गई। इसके चलते वह भी घटना में घायल हो गई। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टि में मामला पुरानी रंजिश और गैंगवार का है। अभी मामले की जांच की जा रही है। घटना को लेकर आसपास के लोगों और परिजनों से पूछताछ चल रही है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
4 टीम गठित
पुलिस ने दिनेश के शव अपने कब्जे में ले लिया है। शव को खरखोदा के नागरिक अस्पताल में रखवाया गया है। वहीं घायल कमला की उपचार चल रहा है। चिकित्सकों के अनुसार ​कमला फिलहाल बयान दर्ज करवाने की स्थिती में नहीं है। वहीं बदमाशों को पकड़ने के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है। पुलिस ने घटना के बाद बदमाशों को पकड़ने के लिए कई स्थानों पर दबिश दी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आगजनी से तबाह हुई फसल का 12 हजार रुपए प्रति एकड़ मुआवजा देगी सरकार—कंबोज

डीपी वत्स के चयन को लेकर हाईकोर्ट जाने की चेतावनी दी करण दलाल ने

रोडवेज कर्मचारियों का ओवरटाइम समाप्त करने के आदेश—जानें विस्तृत जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk