राशिफल

राशिफल: 10 दिसंबर रविवार

जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

साप्ताहिक राशिफलः इसलिए कई राशियों में लाभ योग

मेष (Aries): अपने उग्र स्वभाव पर संयम रखने की गणेशजी आपको सलाह देते हैं। शारीरिक और मानसिक रूप से शिथिलता का अनुभव करेंगे।
वृष (Taurus): किसी भी कार्य को आज आत्मविश्वास के साथ पूर्ण करेंगे, ऐसा गणेशजी कहते हैं। इस कार्य का फल भी आपको अपेक्षानुसार मिलेगा। मायके से लाभदायी समाचार प्राप्त होंगे।
मिथुन (Gemini): नई परियोजना का प्रारंभ करने के लिए आज दिन शुभ है ऐसा गणेशजी कहते हैं। सरकार की ओर से लाभ होने की भी संभावना है। छोटे प्रवास का आयोजन हो सकता है।
कर्क (Cancer): आज नकारात्मक मानसिकता के साथ व्यवहार न करने की गणेशजी सलाह देते हैं। शारीरिक और मानसिक रूप से आप अस्वस्थ रहेंगे। मन में दुःख और असंतोष की भावनाएं रहेगी।
सिंह (Leo): आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। किसी भी कार्य को करने के लिए त्वरित निर्णय ले सकेंगे। पिता और बड़ों से लाभ होगा। सामाजिक रूप से मान-सम्मान में वृद्धि होगी।
कन्या (Virgo): आज आपके अहं को कोई चोट न पहुंचाए और आपका किसी से झगड़ा न हो, इस बात का ख्याल रखियेगा। शारीरिक रूप से शिथिलता और मानसिक रूप से चिंता बनी रहेगी।
तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि आपका आज का दिन शुभफलदायी होगा। आय में भी वृद्धि होगी। मित्रों से लाभ होगा और उनके पीछे खर्च भी हो सकता है। पर्यटन स्थल की सैर आपको रोमांचित करेगी।
वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन आपके लिए शुभफलदायी होगा, ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यावसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा। उच्च अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे।
धनु (Sagittarius): गणेशजी आपको यात्रा-प्रवास स्थगित करने की सलाह देते हैं। आज आपके शरीर में थकान रहेगी। स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। मन में चिंता और व्याकुलता रहेगी।
मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि आज अचानक धन खर्च होने का योग है। यह खर्च स्वास्थ्य के कारण भी हो सकता है। इसके अलावा सामाजिक कार्यों में भी खर्च हो सकता है।
कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि प्रणय के लिए आज अनुकूल दिन है। आज का हर कार्य आप दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास से करेंगे। प्रवास-पर्यटन की संभावनाएं हैं।
मीन (Pisces): आज का दिन आपके लिए शुभफलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं। आज आपका मनोबल और आत्मविश्वास में दृढ़ता का अनुभव होगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

13 April 2023: मेष को तनाव, तुला को हानि, मकर, मीन राशि समेत सभी राशियों का जानें राशिफल

6 मई 2019 : जानें सोमवार का राशिफल

11 जुलाई 2022 : जानें सोमवार का राशिफल