पलवल हरियाणा

महज 2 घंटों में 6 हत्या करके वह बेखौफ आगे बढ़ता चला गया

पलवल,
मंगलवार सुबह एक साथ 6 हत्याअों से पलवल दहल गया है। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन जिले में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी को आदर्श कॉलोनी से गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस ने अधीक्षक ने अफवाहों पर ज्यादा धयान नहीं देने की अपील की है। हत्यारोपी को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान नरेश के रूप में हुई है। आरोप है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसे काबू करने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर भी हमला कर दिया।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंध बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

फिल​हाल उसे फरीदाबाद भेजा है ताकि उसकी मानसिक जांच कराई जा सके। पुलिस का मानना है कि आज सुबह 2 से 4 बजे के बीच एक महिला साहित 6 लोगों की हत्या को अंजाम दिया गया है। हत्यारोपी नरेश फरीदाबाद के मच्छगर गांव का रहने है। वह रिटायर्ड फौजी बताया जा रहा है। प्रथम दृष्टि में हत्या करने के पीछे केवल सनक मानी जा रही है, क्योंकि उसने किसी के साथ कोई लूटपाट नहीं की है।

दूसरी बात ये है कि जो भी हत्याएं की गई हैं वे सभी चौकीदार-भिखारी या गरीब तबके के लोग हैं। मृतकों में से अभी तक एक महिला को छोड़कर किसी की पहचान नहीं हुई है। पुलिस 5 लोगों की शिनाख्त करवाने का प्रयास कर रही है,जिनके शव अलग-अलग स्थानों पर पड़े मिले। एसपी के अनुसार दो से ढाई किलोमीटर के दायरे में ये सभी हत्याएं हुई हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

2 साल बाद हरियाणा के विद्यार्थियों को मिलेगी छात्रवृत्ति

जींद उपचुनाव : चप्पे—चप्पे पर नजर आ रही है पुलिस

ऐसे वाहन चलाया तो पुलिस दस्तावेज जांच के लिए नहीं रोकेगी