पलवल हरियाणा

पलवल हत्याकांड : राजनेताओं ने 6 हत्याओं पर अपनी रोटियां सेंकनी की शुरु

पलवल,
पलवल में सनकी सीरियल किलर द्वारा एक के बाद एक-एक करके की गई 6 हत्याओं के बाद आज बुधवार को पलवल में स्थिति तनाव पूर्ण बन गई है। परिजनों ने शवों को लेने से इंकार कर दिया है। परिजन 21 लाख रूपये व सरकारी नौकरी की मांग कर रहे हैं। फिलहाल सैंकडों की संख्या में महिलाओं ने ओल्ड जीटी रोड पर अस्पताल के बाहर सोहना चौक पर जाम लगा दिया है। मौके पर डीएसपी अभिमन्यु लोहान भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए हैं और गुस्साई भीड़ को समझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उपस्थित भीड़ अपनी मागों पर अडी है। इस दौरान उपस्थित लोगों ने विरोध स्वरूप जमकर नारेबाजी भी की। पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
वहीं दूसरी ओर मामले को लेकर राजनीति शुरु हो गई है। पलवल के विधायक एवं हरियाणा के कद्दावर कांग्रेसी नेता करण दलाल भी मौके पर पहुंच गए हैं। उन्होंने पीडित परिजनों से मुलाकात कर स्थिति का जायजा लिया तथा इस जघन्य हत्याकांड पर गहरा दुख: व्यक्त करते हुए इस कांड के लिए सरकार व जिला प्रशासन को  पूरी तरह से दोषी बताया। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मौके पर पहुंचे को—ऑपरेटिव बैंक के पूर्व चेयरमैन प्रेम दलाल, इनेलो के पूर्व मंत्री जगदीश नायर, इनेलो के पूर्व प्रदेश सचिव बच्चू सिंह तेवतिया, इनेलो नेता बिजेन्द्र चांट, वरिष्ठ नेता रतन सिंह सौरोत, नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन कंवर रमेश कुमार, डॉ. शक्तिसिंह रावत, गयालाल चांदहट, पूर्व चेयरमैन केशव मुंजाल सहित कई विपक्षी दलों के नेताओं ने सरकार के प्रति विरोध दर्ज कराया। 
वहीं भाजपा सरकार की ओर से भाजपा के जिलाध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत, निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, अविनाश भारद्वाज, कंवर संजय सिंह राणा भी अस्पताल पहुंचे तथा लोगोंं को शांत करने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि सरकार से वार्ता की जा रही है। सरकार दु:ख की इस घड़ी में मृतकों के परिवार के साथ है।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंध बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पलवल के विधायक एवं हरियाणा के पूर्व केबिनेट मंत्री करण दलाल ने इस अवसर पर सरकार व प्रशासन को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन की ढ़ि़लाई के चलते पलवल में इतना बड़ा हत्याकांड हुआ है। अगर पुलिस समय रहते कार्यवाही करती तो यहां बेचारे 6 लोग नहीं मारे जाते। उन्होंने कहा कि पलवल हत्या व लूट की राजधानी बन गई है। यहां के लोगों का तो राम ही रखवाला है। श्री दलाल ने बताया कि सोमवार को भी आरोपी नरेश धनखड़ ने ओमेक्स सिटी में महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार व छेड़खानी की थी, जिसकी शिकायत पुलिस में की गई थी— लेकिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। इसके बाद रात को उसने 6 हत्याओं को अंजाम दे दिया। उन्होंने इस जघन्य हत्याकांड पर दुख व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री से मांग की है कि सभी मृतकों के परिजनों को सरकारी नौकरी दे तथा उन्हें तुरंत उचित मुआवजा भी दिया जाए। 
फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई। समाचार लिखे जाने तक डीसी मौके पर नहीं पहुंचे हैं। स्थिति से निपटने के लिए भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। 
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अभय चौटाला के बैठते ही टूट गया सोफा..

शराब की बोतल पर हुआ झगड़ा..दोस्तों ने पीट—पीटकर उतारा मौत के घाट

3 सालों तक कागजों में दौड़कर लाखों का तेल पी गई डीसी की इनेवा कार, भ्रष्टाचार ने खूब दौड़ाई डीसी की कार