देश

सड़क हादसे में पावर लिफ्टर सक्षम यादव की मौत

नई दिल्ली,
राजधानी दिल्ली के सिंधु बॉर्डर इलाके में रविवार सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए वर्ल्ड चैंपियन पावर लिफ्टर सक्षम यादव की भी शाम को मौत हो गई। इससे पहले इस दुर्घटना में उनके 4 पावर लिफ्टर साथियों की मौत हो गई थी। सक्षम समेत दो पावर लिफ्टर गंभीर रूप से घायल थे, लेकिन डॉक्टरों की भरपूर कोशिश के बावजूद सक्षम को बचाया नहीं जा सका। दुर्घटना की वजह से सक्षम के सिर में गंभीर चोटें आई थीं। सक्षम के अलावा उनके साथी बाली भी इस दुर्घटना में घायल हुए हैं। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।


पुलिस के मुताबिक सुबह करीब चार बजे दिल्ली के अलीपुर इलाके में खिलाड़ियों की कार के साथ यह हादसा हुआ। ये सभी खिलाड़ी पानीपत में एक ऐथलीट मीट से अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से अपने-अपने घर लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि शायद ड्राइवर एक वाहन को ओवरटेक करते समय संतुलन खो बैठा और कार सड़क के डिवाइडर और फिर खंभे से टकरा गई। चश्मदीदों ने यह भी बताया कि कार टकराने के बाद कई बार पलटी थी।
पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

अब इस दुखद हादसे में मरने वालों की संख्या 5 हो गई है। सक्षम के अलावा इस दुर्घटना में हरीश, टिंकू और सूरज की मौत हुई थी, जबकि पुलिस एक अन्य मृतक की पहचान करने में जुटी थी। डॉ जितेंद्र झा (सीएमओ सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल) के अनुसार हादसे के तुरंत बाद सभी को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में लाया गया था। यहां डॉक्टरों ने चार को मृत घोषित किया, जबकि सक्षम यादव और बाली को गंभीर हालत में रेफर किया गया है। सक्षम को दिल्ली के शालीमार बाग स्थित मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। पुलिस मामले की तफ्तीश के लिए सिंधु बॉर्डर के पास लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का सहारा लेने पर भी विचार कर रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

इंतजार हुआ खत्म, सीबीएसई ने जारी की CTET परीक्षा की तिथि

Jeewan Aadhar Editor Desk

पारिवारिक रंजिश में ट्रिपल मर्डर, 2 भाई और एक की पत्नी मारी गई

कोलकाता मेडिकल कॉलेज में लगी आग, 200 मरीज सुरक्षित निकाले गए