उत्तर प्रदेश देश

जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी को पड़ा दिल का दौरा, पत्नी को भी हार्ट अटैक

बांदा,
पूर्वी उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में दिल का दौरा पड़ गया। इस दौरान उनसे मुलाकात करने आई उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया। दोनों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
जानकारी के मुताबिक यूपी के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं। मंगलवार की सुबह उनकी पत्नी उनसे मिलने जेल आई थी। बताया जा रहा है कि उसी दौरान मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ गया।
जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्ल्कि करे।
पति की ऐसी हालत देखकर उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया। दोनों की गंभीर हालत देखकर जेल अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। फौरन दोनों को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
जैसे यह ख़बर बाहर बाई तो अस्पताल में उनके समर्थकों का जमावड़ा लग गया। जिले के तमाम आला अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए। सूत्रों के मुताबिक अब अंसारी दंपति को कानपुर रैफर किया जा रहा है। अभी इस संबंध में उनके परिवार के किसी भी सदस्य से बातचीत नहीं हो पा रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

तालाब किनारे बलि के लिए युवक की हत्या की

आमजन की जेब पर डाका : घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत में बढ़ोतरी

Jeewan Aadhar Editor Desk

मक्का में था महादेव मंदिर..हिंदू महासभा ने जारी किया कैलेंडर