फतेहाबाद

ठंड से अकड़े व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
फतेहाबाद(साहिल रुखाया)
लगातार पड़ रही कड़ाके की ठंड से प्रदेश में कई लोगों की मौत हो चुकी है। इसी कड़ी में फतेहाबाद के कबीर बस्ती इलाके में देर रात एक अज्ञात व्यक्ति सड़क किनारे सर्दी की वजह से अकड़ा हुआ मिला। लोगों ने उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान सुबह उसने दम तोड़ दिया। डॉक्टर व्यक्ति की मौत का कारण ठंड बता रहे हैं। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज ने कहा कि मृतक की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया पर व्यक्ति की फोटो शेयर कर दी है। मृतक के शव को नागरिक अस्पताल के शव रखवा दिया गया है। मामले में धारा 174 आईपीसी के तहत कार्रवाई की गई है। जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्ल्कि करे।
डयूटी तैनात डॉक्टर ने बताया कि जब व्यक्ति को इलाज के लिए लाया गया था तब उसने शराब का सेवन किया हुआ था। प्राथमिक जांच में व्यक्ति की मौत का कारण ठंड भी मान सकते हैं बाकि पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि किस कारण उसकी मौत हुई है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सीआईए ने हेरोइन सप्लायर नाईजीरियन को किया गिऱफ्तार

गोरखपुर के 16 किलोमीटर क्षेत्र के घेरे को आपातकाल योजना जोन किया घोषित

कृषि मंत्री की चेतावनी : ऐसे अधिकारियों पर पहले होगी कार्रवाई—बाद में होगी जांच